Wednesday, October 20, 2021
Home शिक्षा इलाहाबाद हाईकोर्ट में निकली लॉ क्लर्क ट्रेनी की भर्ती, 28 अगस्त से...

इलाहाबाद हाईकोर्ट में निकली लॉ क्लर्क ट्रेनी की भर्ती, 28 अगस्त से पहले इस पते पर भेजें अपना आवेदन


Jobs

oi-Kapil Tiwari

|

Google Oneindia News

नई दिल्ली, अगस्त 17। वकालत की पढ़ाई कर चुके छात्रों के लिए इलाहाबाद हाईकोर्ट में नौकरी पाने का सुनहरा मौका है। आपको बता दें कि इलाहाबाद हाईकोर्ट में लॉ क्लर्क भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया जा चुका है, जिन छात्रों ने LLB की हुई है, वो इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती में 94 लॉ क्लर्क ट्रेनी की भर्ती की जाएगी। आवेदन पूरी तरह ऑफलाइन होगा।

allahabad high court

कैसे करें आवेदन

आपको बता दें कि जॉब नोटिफिकेश के साथ ही फॉर्म को अटैच किया गया है। नोटिफिकेशन को डाउन करने के साथ ही फॉर्म भी डाउनलोड हो जाएगा। फॉर्म को भरकर उसके साथ सभी जरूरी दस्तावेज अटैच करने हैं और फिर सीलबंद लिफाफे में डालकर दिए पते पर भेजना है। ये है पता- रजिस्ट्रार जनरल, हाईकोर्ट ऑफ ज्यूरिडिकेचर एट इलाहाबाद

फॉर्म के साथ भेजी जाने वालीं जरूरी चीजें

– फॉर्म भेजने से पहले आपको फॉर्म के साथ 40 रुपए का पोस्टेज स्टैंप जरूर लगाना है। इसके अलावा एप्लीकेशन फॉर्म के साथ 300 रुपए का बैंक ड्राफ्ट भी भेजना है। ये बैंक ड्राफ्ट Registrar General, High Court of Judicature at Allahabad के नाम पर बनेगा।

चयन प्रक्रिया

इस भर्ती में उम्मीदवारों का चयन स्क्रीनिंग टेस्ट और इंटरव्यू के आधार पर होगा। टेस्ट का आयोजन सितंबर 2021 में किया जाएगा तो वहीं इंटरव्यू की तारीख बाद में घोषित की जाएगी।

शैक्षणिक योग्यता

इस भर्ती के लिए वहीं उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं, जिनके पास तीन साल की लॉ डिग्री हो या उन्होंने पांच साल का इंटीग्रेटेड लॉ कोर्स किया हो। जो स्टूडेंट्स अभी एलएलबी फाइनल ईयर में हैं (फाइनल रिजल्ट का इंतजार कर रहे हैं), वे भी आवदेन कर सकते हैं।

फॉर्म डाउनलोड करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

ये भी पढ़ें: NEET PG 2021 के लिए फिर से खोली गई रजिस्ट्रेशन विंडो और करेक्शन विंडो, 20 अगस्त है आखिरी तारीख

English summary

Allahabad High Court Law Clerk Recruitment 2021, Know how to apply



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular