Tuesday, June 28, 2022
Homeखेलइस खिलाड़ी को चुनकर CSK ने की सबसे बड़ी गलती, हर मैच...

इस खिलाड़ी को चुनकर CSK ने की सबसे बड़ी गलती, हर मैच में फ्लॉप प्रदर्शन से तोड़ रहा भरोसा


नई दिल्ली: आईपीएल 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम इस सीजन में अभी तक की सबसे कमजोर टीम दिखाई दे रही है. सीएसके ने सीजन की शुरुआत में ही लगातार 3 मैच गंवा दिए हैं, जिसके बाद टीम की प्लेइंग XI पर भी सवाल उठने लगे हैं. सीजन की शुरुआत से पहले मेगा ऑक्शन कराया गया था, जहां सभी टीमों ने 600 खिलाड़ियों में से सबसे बेहतरीन खिलाड़ी खरीदे थे. लेकिन इस बार कहीं ना कहीं सीएसके से टीम बनाने में बहुत बड़ी गलती हुई है. सीएसके ने कई खिलाड़ियों को करोड़ों रुपये देकर खरीदा था. टीम ने इस ऑक्शन में एक ऐसे खिलाड़ी पर भी भरोसा जताया जिसने कई समय से कोई इंटरनेशनल मैच नहीं खेला है और अब टीम के लिए सबसे बड़ा विलेन साबित हो रहा है.

6.75 करोड़ का खिलाड़ी बना विलेन

चेन्नई सुपर किंग्स ने इस बार भी मेगा ऑक्शन में अंबाती रायुडू पर दांव खेला था जो अब बिल्कुल गलत साबित हो रहा है. रायुडू इस सीजन में लगातार फ्लॉप हो रहे हैं, जिसकी वजह से टीम को भी हार का सामना करना पड़ रहा है. रायुडू ने इस सीजन में 3 मैच खेल लिए हैं, लेकिन एक बार भी उनके बल्ले से बड़ी पारी देखने को नहीं मिली है. रायुडू ने सिर्फ 18.33 की औसत से रन बनाए हैं और स्ट्राइक रेट भी सिर्फ 94.83 का ही है. रायुडू इस समय टीम के लिए सबसे बड़े विलेन साबित हो रहे हैं. रायुडू को इस सीजन में मिडिल ऑर्डर को संभालना था लेकिन वे पूरी तरह फेल रहे हैं, ऐसे में अब उन्हें लगातार प्लेइंग XI में जगह मिलना भी मुश्किल नजर आ रहा है.

IPL 2022 में अंबाती रायुडू

vs टीम                                      रन
कोलकाता नाइट राइडर्स              15 रन
लखनऊ सुपर जायंट्स                 27 रन
पंजाब किंग्स                               13 रन

अंबाती रायुडू से बेहतर सुरेश रैना

सीएसके ने अभी तक खेले अपने तीनों मैच गंवाए हैं. जिसके बाद एक बार फिर से रैना की टीम में वापसी की मांग उठने लगी है. मेगा ऑक्‍शन से पहले सीएसके ने सुरेश रैना को रिलीज कर दिया था और ऑक्‍शन में भी रैना पर बोली नहीं लगाई थी. ये फैसला अब गलत साबित हो रहा है. ऐसा पहली बार था जब रैना को आईपीएल में कोई खरीदार नहीं मिला. लेकिन आईपीएल में रैना का प्रदर्शन अंबाती रायुडू से काफी बेहतर है इसके बाद भी सीएसके की टीम ने अंबाती रायुडू पर भरोसा दिखाया. 

IPL में सुरेश रैना vs अंबाती रायुडू

सुरेश रैना               vs             अंबाती रायुडू
205                      मैच                     178
5528                    रन                      3971
32.52                 औसत                   29.20
  39                  अर्धशतक                  21





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular