Saturday, June 25, 2022
Homeमनोरंजनइस डायरेक्टर ने कहा, 'आई हेट कश्मीर फाइल्स', Vivek Agnihotri ने दिया...

इस डायरेक्टर ने कहा, ‘आई हेट कश्मीर फाइल्स’, Vivek Agnihotri ने दिया दिल जीतने वाला जवाब


नई दिल्ली: इन दिनों पूरे देश में डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) को लेकर एक बहस शुरू हो चुकी है. फिल्म ने देश के एक बड़े मुद्दे को लेकर आवाज उठाई है. यह फिल्म कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार और उनके पलायन पर आधारित है. इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जमकर रिस्पॉन्स मिल रहा है. लेकिन फिल्ममेकर  राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) ने फिल्म को लेकर ऐसा रिएक्शन दिया है जिसे देखकर लोगों को गुस्सा आ गया. लेकिन विवेक अग्निहोत्री ने उन्हें ऐसा जवाब दिया जिसने लोगों का दिल जीत लिया. 

राम बोले, ‘आई हेट कश्मीर फाइल्स’

दरअसल फिल्म रिलीज के 10 दिन बाद फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) ने फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) को लेकर एक वीडियो जारी करते हुए रिएक्शन दिया है. उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर ‘आई हेट कश्मीर फाइल्स’ टाइटल से एक वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. देखिए ये वीडियो….

 

दिल से की फिल्म की तारीफ

इस वीडियो की बात करें तो राम गोपाल वर्मा ने वीडियो में कहा, ‘अपने पूरे करियर में पहली बार में किसी फिल्म का रिव्यू कर रहा हैं. मैं सच में फिल्म के सब्जेक्ट या कंट्रोवर्सियल कंटेंट का रिव्यू नहीं करता, मैं फिल्ममेकर के तौर में इसका रिव्यू करना चाहता हूं कि फिल्म कैसे बनाई गई है.’ इसके बाद उन्होंने दिल खोलकर ‘द कश्मीर फाइल्स’ की तारीफ की. उन्होंने अनुपम खेर की एक्टिंग की भी तारीफ की है.

बॉलीवुड पर लगाया ये आरोप

इस वीडियो को शेयर करते हुए राम गोपाल वर्मा ने ट्विटर पर जो कैप्शन लिखा है वह काफी खास है. उन्होंने बॉलीवुड पर आरोप लगाते हुए लिखा है, ‘मेनस्ट्रीम बॉलीवुड, टॉलीवुड द कश्मीर फाइल्स की मेगा बजट की सक्सेस की अनदेखी कर रहे हैं. सच्चाई ये है कि वे इसे दर्शकों की तुलना में अधिक गंभीरता से ले रहे हैं लेकिन उनकी चुप्पी इसलिए है क्योंकि वे डरे हुए हैं. मुझे कश्मीर फाइल्स नफरत है क्योंकि उसने नष्ट कर दिया, मैंने जो कुछ भी सीखा और जो मैंने समझा.’ 

क्या बोले विवेक अग्निहोत्री? 

अब ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने राम गोपाल वर्मा के वीडियो और टाइटल पर रिएक्शन दिया है. विवेक अग्निहोत्री ने राम गोपाल वर्मा का वीडियो शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने लिखा है, ‘आप कश्मीर फाइल्स से नफरत करते हैं और इसलिए मैं आपसे प्यार करता हूं.’

150 करोड़ होने वाली है कमाई 

आपको बता दें कि फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ बीती 11 मार्च, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. फिल्म ने काफी कम समय में तकरीबन 150 करोड़ की कमाई कर ली है. इस फिल्म में अनुपम खेर, पल्लवी जोशी, दर्शन कुमार, मिथुन चक्रवर्ती महत्वपूर्ण भूमिका में हैं.

इसे भी पढ़ें: Mouni Roy ने देर रात समंदर किनारे दिखाया सिजलिंग अवतार, Photos करेंगी मदहोश

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular