Friday, January 21, 2022
Homeमनोरंजनइस दिन रिलीज होगा सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का 'अधूरा' गाना,...

इस दिन रिलीज होगा सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का ‘अधूरा’ गाना, पोस्टर देख भर आएंगी आंखें


नई दिल्ली: सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को इस दुनिया से विदा हुए वक्त हो गया लेकिन फैंस आज भी इस सच को स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं को उनका चहेता एक्टर अब उनके बीच नहीं रहा. बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की दोस्ती शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) से हुई थी. दोनों की केमिस्ट्री कुछ ऐसी थी कि फैंस हमेशा उन्हें साथ देखने के लिए बेचैन रहते थे.

टूट गई सिडनाज की जोड़ी
बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में ही दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई और तब से लेकर हमेशा दोनों एक दूसरे के साथ रहे. फैंस ने दोनों को सिडनाज (Sidnaaz) टैग दिया था और चाहते थे कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएं. ऐसा हो पाता उससे पहले ही सिड हमें छोड़कर चला गया. अब जल्द ही दोनों की केमिस्ट्री एक बार फिर से देखने को मिलेगी.

रिलीज हुआ दोनों का आखिरी गाना
सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का आखिरी गाना ‘अधूरा’ (Adhura) जल्द ही रिलीज होने वाला है. इसका पोस्टर रिलीज कर दिया गया है जिसमें सिद्धार्थ और शहनाज (Sidharth and Shehnaaz) की खूबसूरत केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. पोस्टर में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की फेडेड फोटो दिखाई पड़ रही है और वह शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की नाक पकड़ कर खींच रहे हैं. दोनों इस फोटो में बहुत क्यूट लग रहे हैं.

श्रेया घोषाल ने कही ये बात
इस गाने का पोस्टर शेयर करते हुए बड़ी खूबसूरत लाइन लिखी गई है- एक अधूरा गाना, एक अधूरी कहानी. बता दें कि इस गाने को श्रेया घोषाल (Shreya Ghosal) ने गाया है और गाने का पोस्टर भी उन्हीं ने शेयर किया है. एक्टर ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘वो स्टार था और हमेशा रहेगा. लाखों दिलों का प्यार हमेशा चमकता रहेगा. #अधूरा है पर फिर भी पूरा रहेगा.. #सिडनाज का ये आखिरी गाना’.

इसे भी पढ़ें: कब होंगे DeepVeer के बच्चे, क्या रखेंगे नाम, लड़का या लड़की? टीवी पर सब बता बैठे Ranveer Singh

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular