Tuesday, June 28, 2022
Homeविश्वइस देश में छिपी हो सकती है पुतिन की 'सीक्रेट गर्लफ्रेंड', दावों...

इस देश में छिपी हो सकती है पुतिन की ‘सीक्रेट गर्लफ्रेंड’, दावों के बीच लोगों ने उठाया ये कदम


बर्नः रूस और यूक्रेन के बीच जंग (Russia Ukraune War) जारी है. इस दौरान रूसी राष्ट्रपति पुतिन (President Putin) की निजी जिंदगी (Putin Privet Life) को लेकर कई तरह की बातें सामने आ रही हैं. इन्हीं में से एक बात पुतिन की सीक्रेट गर्लफ्रेंड (Putin Secret Girlfriend) को लेकर हो रही है. पिछले कई दिनों से इस सीक्रेट गर्लफ्रेंड (Putin Secret Girlfriend) पर सबकी नजर बनी हुई है, लेकिन कोई जानकारी निकल कर सामने नहीं आई है. इसी बीच एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. दावा किया जा रहा है कि रूसी राष्ट्रपति की ये सीक्रेट गर्लफ्रेंड (Putin Secret Girlfriend) स्विट्जरलैंड (Switzerland) में छिपी हो सकती है.

पूर्व जिमनास्ट हैं अलीना

रूसी राष्ट्रपति पुतिन (President Putin) की यह कथित गर्लफ्रेंड एक्स जिमनास्ट है. उनका नाम अलीना काबेवा (Alina Kabaeva) है. दुनिया के इस सीक्रेट गर्लफ्रेंड (Putin Secret Girlfriend) की बात सामने आने के बाद से ही अटकलें लगाई जा रही थीं कि वह किसी अन्य देश में छिपी हो सकती है. 

ऑनलाइन पिटिशन शुरू

जानकारी के मुताबिक, अलीना के स्विट्जरलैंड में छिपे होने का दावा किया जा रहा है. ऐसे में विभिन्न देशों ने अलीना के खिलाफ एक ऑनलाइन पिटिशन शुरू की है, जिसमें उन्हें स्विट्जरलैंड से बाहर निकालने की मांग की जा रही है. इस पिटिशन में अब तक 50 हजार से अधिक लोग साइन कर चुके हैं.

सांसद भी रह चुकी हैं अलीना

बता दें कि अलीना की उम्र 38 साल है और वे एक ओलिंपिक गोल्ड मेडलिस्ट रह चुकी है. इसके साथ ही वह पुतिन की यूनाइटेड रसिया पार्टी (United Russia Party) की सांसद भी रह चुकी हैं. अब दावा किया जा रहा है कि अलीना अपने 3 बच्चों के साथ स्विटजरलैंड एक लग्जरी विला में छिपी हो सकती है. अलीना 7 साल से अधिक समय से रूसी सरकार समर्थित नेशनल मीडिया ग्रुप में बोर्ड ऑफ डॉयरेक्टर्स की प्रेसिडेंट भी हैं.

ये भी पढ़ेंःरूस में फेसबुक और इंस्‍टाग्राम पर लगाया गया बैन, चरमपंथ फैलाने का है आरोप

2018 में देखा गया 

अलीना को आखिरी बार 2018 में देखा गया था. बताया जाता है कि वह उस समय 2 महीने की गर्भवती थी. अलीना ने ओलंपिक में 2 बार गोल्‍ड मेडल, 14 विश्‍व चैंपियनशिप और 25 यूरोपीय चैंपियनशिप जीती हैं. स्पोर्ट्स से रिटायर होने के बाद वह राजनीति में शामिल हुईं. कई विदेशी मीडिया हाउसों ने दावा किया है कि अलीना पुतिन की गर्लफ्रेंड हैं. हालांकि, पुतिन ने कभी भी सार्वजनिक तौर पर ये बात स्वीकार नहीं की है.

बच्चों को जन्म देने की खबर

अलीना और पुतिन का नाम पहली बार 2008 में एक-दूसरे से जोड़ा गया था. साल 2019 में खबरें आई कि अलीना ने मॉस्को के एक अस्पताल में 2 बच्चों को जन्म दिया है. इस दौरान अस्‍पताल के VIP फ्लोर को खाली करा लिया गया था.  
 
LIVE TV





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular