Friday, September 17, 2021
Home खेल इस फील्डर ने बिजली की स्पीड से पकड़ा हैरतअंगेज कैच, स्लो मोशन...

इस फील्डर ने बिजली की स्पीड से पकड़ा हैरतअंगेज कैच, स्लो मोशन कैमरे भी हो गए फेल


नई दिल्ली: भारतीय महिला टीम की क्रिकेटर हरलीन देओल (Harleen Deol) इंग्लैंड के खिलाफ फील्डिंग के दौरान एमी जोन्स (Ami Jones) का जबर्दस्त कैच पकड़ा जिसकी हैर तरफ तारीफ हो रही है, लेकिन न्यूजीलैंड (New Zealand) के ग्लेन फिलिप्स (Glenn Phillips) ने ऐसी फील्डिंग की, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया.

फिलिप्स की फुर्ती से बल्लेबाज पस्त

इंग्लैंड के टी-20 ब्लास्ट 2021 (T20 Blast 2021) में ग्लूस्टरशायर और मिडिलसेक्स (Gloucestershire vs Middlesex) के बीच चेलटेनहम (Cheltenham) शहर में मुकाबला जारी था. इस मैच में न्यूजीलैंड के क्रिकेटर ग्लेन फिलिप्स (Glenn Phillips) की फुर्ती से विपक्षी टीम का बल्लेबाज पस्त हो गया.

बिजली की स्पीड से लपका कैच

मिडिलसेक्स (Middlesex) की पारी के तीसरे ओवर की चौथी गेंद जब मैट टेलर (Matt Taylor) ने फेंकी तो बल्लेबाज स्टीफन एजकिनाजी (Stephen Eskinazi) ने ऑफ साइड की तरफ हवा में गेंद को हिट किया. स्वीपर कवर में मौजूद ग्लेन फिलिप्स (Glenn Phillips) ने बाईं तरफ बिजली की तेजी से दौड़ लगाई और हवा में परिंदे की तरह उड़कर कैच पकड़ लिया.

 

स्लो मोशन कैमरे भी हुए फेल

इस बात में कोई शक नहीं कि 24 साल के न्यूजीलैंड (New Zealand) के क्रिकेटर ग्लेन फिलिप्स (Glenn Phillips) ने एक हैरतअंगेज कैच पकड़ा है. ऐसा नजारा क्रिकेट में काफी कम देखने को मिलता है. फिलिप्स की स्पीड इतनी ज्यादा थी कि स्लो मोशन कैमरे में भी उनका कैच सही से रिकॉर्ड नहीं हो पाया.

 

Glenn Phillips

ग्लूस्टरशायर ने मारी बाजी

मैच की बात करें तो ग्लूस्टरशायर (Gloucestershire) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 171 रन बनाए. इसके जवाब में मिडिलसेक्स (Middlesex) की टीम 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 161 रन ही बना पाई. ग्लूस्टरशायर ने ये मुकाबला 10 रन से जीत लिया.

 

 

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular