Tuesday, August 9, 2022
Homeमनोरंजनइस मशहूर एक्टर ने खरीद लिया जाह्नवी कपूर का घर, डील में...

इस मशहूर एक्टर ने खरीद लिया जाह्नवी कपूर का घर, डील में जाह्नवी को हुआ इतने करोड़ का फायदा


Rajkummar Rao Buys Janhvi Kapoor House: बॉलीवुड स्टार्स अपनी कमाई का एक मोटा हिस्सा हाऊसिंग और इन्वेस्टमेंट पर खर्च करते हैं. आए दिन सेलेब्स तमाम प्रॉपर्टी खरीदने बेचने का काम करते रहते हैं. अब राजकुमार राव ने अपनी प्रॉपर्टी में बड़ा एडिशन कर लिया है. राजकुमार राव ने अपने लिए एक शानदार अपार्टमेंट खरीदा है. दिलचस्प बात ये है कि राजकुमार ने घर बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर से खरीदा है. 

44 करोड़ रुपए में खरीदा ट्रिपलेक्स

राजकुमार राव ने शानदार ट्रिपलेक्स अपार्टमेंट खरीदा है. राजकुमार ने इस अपार्टमेंट को में 44 करोड़ रुपए में खरीदा है. यह अपार्टमेंट मुंबई के जुहू में है. खास बता है कि इस अपार्टमेंट को उन्होंने एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर से खरीदा है क्योंकि वह इस अपार्टमेंट की मालकिन थीं. राजकुमार और जाह्नवी फिल्म ‘रूही’ में साथ काम कर चुके हैं. फिल्म में दोनों के बीच बेहतरीन केमेस्ट्री देखी गई थी. राजकुमार इस घर को खरीद कर काफी खुश हैं. वहीं, जाह्नवी को इसे बेचने पर करोड़ों का फायदा भी हुआ है.

जाह्नवी कपूर को हुआ इतने करोड़ का फायदा

बता दें कि जाह्नवी कपूर ने खुद इस प्रॉपर्टी को आज से 2 साल पहले खरीदा था. जाह्नवी ने इसे दिसंबर 2020 में कथित तौर पर 39 करोड़ रुपये में खरीदा था. इस डील से जाह्नवी को 5 करोड़ रुपए का फायदा हुआ है. यह अपार्टमेंट 3456 स्क्वेयर फीट में फैला हुआ है. इसकी पर स्क्वेयर फुट कीमत 1.27 लाख रुपए है. यह देश की सबसे महंगी डील्स में से एक है.

बिल्डिंग में रहते हैं कई सेलेब्स 

इस अपार्टमेंट की बिल्डिंग को बॉलीवुड के जाने-माने प्रोड्यूसर और बिल्डर आनंद पंडित ने बनाया है. इस बिल्डिंग को लोटस आर्या कहते है. रिपोर्ट के मुताबिक, राजकुमार राव ने इस अपार्टमेंट को अपनी पत्नी पत्रलेखा के साथ खरीदा है. यह अपार्टमेंट 14वें, 15वें और 16वें फ्लोर तक है. इस बिल्डिंग में कई बॉलीवुड सेलेब्स रहते हैं. राजकुमार और पत्रलेखा ने इससे पहले इसी बिल्डिंग के 11 और 12 वें फ्लोर पर बने अपार्टमेंट को खरीदा था.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular