Tuesday, May 18, 2021
Home मनोरंजन इस वजह से मुंबई के होटल में बंद हुए Sohail- Arbaaz Khan,...

इस वजह से मुंबई के होटल में बंद हुए Sohail- Arbaaz Khan, कल हुआ था मामला दर्ज


नई दिल्ली: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) के छोटे भाई और एक्टर प्रोड्यूसर सोहेल खान (Sohail Khan), अरबाज खान (Arbaaz Khan) और भतीजे निर्वाण खान (Nirvaan Khan) के खिलाफ FIR दर्ज करवाई गई थी.  FIR के बाद मुंबई पुलिस ने तीनों को देर रात क्वारनटीन होने के लिए भेज दिया था, जिसके बाद सोहेल, अरबाज और निर्वाण बांद्रा में ताज लैंड्स एंड होटल में क्वारनटीन हैं. 

सोहेल, अरबाज और निर्वाण का होगा RT PCR टेस्ट

बीएमसी के अधिकारियों का कहना है कि सोहेल खान (Sohail Khan), अरबाज खान (Arbaaz Khan) और निर्वाण खान (Nirvaan Khan) को क्वारनटीन का समय पूरा करना होगा जिसके बाद इनकी RT-PCR जांच होगी, जिससे साफ हो जाएगा कि तीनों में कोरोना वायरस का संक्रमण तो नहीं है. बता दें कि खान ब्रदर्स को सभी टेस्ट का खर्चा खुद उठाना पड़ेगा. साथ ही होटल में रहने का खर्चा भी खुद ही करना होगा. सोहेल खान और अरबाज खान हाल ही में भाई सलमान खान (Salman Khan) के जन्मदिन के जश्न में शामिल हुए थे. बीएमसी इस बात की पूरी जांच करना चाहती है कि कहीं उस जश्न में ये दोनों किसी के संपर्क में तो नहीं आए. इसी वजह से BMC कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग पर भी काम करने वाली है.  

झूठी जानकारी देने की वजह से लगा आरोप

सोहेल और अरबाज खान 25 दिसंबर को दुबई से मुंबई लौटे थे जिसके बाद उन्होंने BMC से कहा कि वो ताज होटल में खुद को क्वारनटीन करेंगे, मगर होटल में ठहरकर खुद को क्वारनटीन करने की बजाय ये तीनों अपने घर चले गए. इसी वजह से BMC ने तीनों के खिलाफ  FIR दर्ज करा दी है. एफआईआर के बाद हर कोई सलमान खान (Salman Khan) की प्रतिक्रिया जानना चाहता है लेकिन अभी तक भाईजान ने इस मामले में चुप्पी साधी हुई है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular