Saturday, May 28, 2022
Homeभारतइस शहर में शुरू हुआ Yamaha का प्रीमियम आउटलेट, यहां मिलेगी 3S...

इस शहर में शुरू हुआ Yamaha का प्रीमियम आउटलेट, यहां मिलेगी 3S फैसिलिटी


नई दिल्ली. यामाहा मोटर इंडिया ने दिल्ली के द्वारका में अपना पहला ‘ब्लू स्क्वायर’ आउटलेट खोलने की घोषणा की. नया आउटलेट ‘साहनी ऑटोमोबाइल्स’ के बैनर तले पेश किया गया है. कंपनी ने जानकारी दी कि नए आउटलेट में 3S फैसिलिटी यानी एंड-टू-एंड सेल्स, सर्विस और स्पेयर्स सपोर्ट एक ही छत के नीचे मिलेगी.

Yamaha का कहना है कि उसके नए ‘ब्लू स्क्वायर’ शोरूम को ‘वैश्विक मोटरस्पोर्ट्स में यामाहा की भूमिका की विरासत’ को परिभाषित करने के लिए डिजाइन किया गया है. कहा जाता है कि नया आउटलेट कम्यूनिटी की भावना को दिखाता है, जिससे ग्राहकों को ब्रांड से जुड़ने के लिए पूरी तरह की आजादी मिलती है. यामाहा का नया कॉन्सेप्ट-ऑटोमैटिक शोरूम 1940 वर्गफीट में फैला हुआ है.

ये भी पढ़ें- अब देश के इन नेशनल हाईवे पर मिलेगी EV चार्जिंग की सुविधा, खाने-पीने और आराम करने की व्यवस्था भी होगी

ग्राहकों को मिलेगा नया एक्सपीरियंस
यामाहा के मुताबिक, ‘द कॉल ऑफ द ब्लू’ ब्रांड कैंपेन के तहत इसके नए आउटलेट की घोषणा की गई है. “द कॉल ऑफ द ब्लू’ ब्रांड अभियान के एक हिस्से के रूप में यामाहा दिल्ली में पहले ब्लू स्क्वायर शोरूम के शुभारंभ की घोषणा कर रहा है. यामाहा के लिए उत्तर भारत महत्वपूर्ण बाजार है. इन प्रीमियम आउटलेट्स के माध्यम से कंपनी का लक्ष्य ग्राहकों की प्राथमिकताओं को ध्यान में रखते हुए आकर्षक डिजिटल और व्यक्तिगत अनुभव प्रदान करना है. यामाहा मोटर इंडिया ग्रुप ऑफ कंपनीज के अध्यक्ष ईशिन चिहाना ने कहा कि ब्लू स्क्वायर शोरूम में कदम रखने वाले प्रत्येक ग्राहक के लिए हमारा मकसद अंतरराष्ट्रीय मोटरस्पोर्ट्स में यामाहा की समृद्ध विरासत से संबंधित होने की भावना प्राप्त करना है.

ये भी पढ़ें-  Suzuki ने लॉन्च की सस्ती एडवेंचर टूरर बाइक, कम कीमत में मिलेगा दमदार इंजन और शानदार फीचर्स, जानें प्राइस

इन राज्यों में भी हैं कंपनी के आउटलेट
नई घोषणा के साथ कंपनी के पूरे भारत में 62 ब्लू स्क्वायर आउटलेट्स हो गए हैं. यामाहा के तमिलनाडु कर्नाटक, पश्चिम बंगाल, झारखंड, ओडिशा, असम, मध्य प्रदेश, केरल, तेलंगाना, आंध्र प्रदेश, महाराष्ट्र, जम्मू और कश्मीर, छत्तीसगढ़, बिहार और अन्य पूर्वोत्तर राज्य में ‘ब्लू स्क्वायर’ शोरूम हैं. चिहाना ने कहा, “ब्लू स्क्वायर शोरूम में ग्राहक ब्रांड के साथ बातचीत करने, उत्पाद की जानकारी हासिल करने और यामाहा एक्सेसरीज की जांच करना आसान हो जाता है. इसके अलावा ग्राहकों के एक ही छत के नीचे सभी सुविधाएं मिल जाती हैं.

Tags: Auto News, Autofocus, Bike news, Car Bike News, Electric Scooter



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular