Sunday, May 16, 2021
Home मनोरंजन इस होली में होगा हाथियों का हुड़दंग, इस दिन रिलीज होगी 'Haathi...

इस होली में होगा हाथियों का हुड़दंग, इस दिन रिलीज होगी ‘Haathi Mere Saathi’


नई दिल्ली: ‘बाहुबली’ के ‘भल्लालदेव’ राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) अब एक अलग अंदाज में नजर आने वाले हैं. राणा और पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) अभिनीत फिल्म ‘हाथी मेरे साथी’ (Haathi Mere Saathi) को रिलीज किया जाना फिलहाल स्थगित करके नई रिलीज डेट मिल गई है. 

तीन भाषाओं में रिलीज होने जा रही ये एडवेंचर ड्रामा फिल्म ‘हाथी मेरे साथी’ (Haathi Mere Saathi) होली से ठीक पहले 26 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. इस बात की जानकारी फिल्म के लीड अभिनेताओं के साथ ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी शेयर किया है. 

नई रिलीज की तारीख की पुष्टि करते हुए, ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बुधवार को ट्वीट किया, ‘रिलीज डेट फाइनलाइज्ड … प्रभु सोलोमन द्वारा निर्देशित और इरोस मोशन पिक्च र्स द्वारा निर्मित ‘हाथी मेरे साथी’ सिनेमाघरों में रिलीज करने के लिए 26 मार्च की तारीख तय.’ 

इस फिल्म को पहले इस साल जनवरी में मकर संक्रांति के अवसर पर रिलीज किए जाने की उम्मीद थी. ‘हाथी मेरे साथी’ ग्लोबल वार्मिग और वनों की कटाई के मुद्दे पर केंद्रित है. ये मुद्दे वन्यजीव और मानव आबादी को प्रभावित करते हैं. फिल्म के हिंदी संस्करण में जोया हुसैन, श्रीया पिलगांवकर, पारस अरोड़ा, अंकित सागर और टीनू आनंद भी हैं. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular