Tuesday, August 9, 2022
Homeमनोरंजनईद की पार्टी में सलमान खान को खींचने लगीं शहनाज, भरी पार्टी...

ईद की पार्टी में सलमान खान को खींचने लगीं शहनाज, भरी पार्टी में की ये डिमांड तो भाईजान ने गाड़ी में बैठाकर भेजा वापस


Salman Khan Shehnaaz Gill Eid Celebration: सुपरस्टार सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा ने ईद के मौके पर अपने घर पर शानदार पार्टी का आयोजन किया. इस पार्टी में बॉलीवुड के तमाम बड़े स्टार्स ने शिरकत की. हालांकि सबसे ज्यादा लाइमलाइट में शहनाज गिल रहीं. शहनाज गिल इस पार्टी में काले रंग का बेहद खूबसूरत सूट पहने पहुंचीं और अब सोशल मीडिया पर शहनाज के काफी सारी वीडियो वायरल हो रहे हैं. इस पार्टी में शहनाज गिल ने सलमान खान के साथ सबसे ज्यादा मस्ती की. 

सलमान-शहनाज का वीडियो

फोटो ओप के दौरान शहनाज गिल ने सलमान खान के साथ काफी सारी तस्वीरें क्लिक कराई और इस दौरान शहनाज और सलमान एक दूसरे को गले लगाते और खूब बातें करते भी दिखाई दिए. शहनाज और सलमान के बीच ये बॉन्डिंग हर किसी को काफी पसंद आ रही है. 

शहनाज ने सलमान से की ये डिमांड

शहनाज और सलमान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा वायरल हो रहा है इस वीडियो में शहनाज ईद की पार्टी में सलमान खान का हाथ पड़कर खींचती दिखाई दे रही हैं और कहती हैं कि सलमान से डिमांस करती हैं कि छोड़ के आओ मुझे. ऐसे में सलमान भी पंजाब की कैटरीना को पैंपर करते दिखाई देते हैं और उन्हें गाड़ी तक छोड़ने जाते हैं. सलमान शहनाज को गाड़ी में बैठाकर वापस भेज देते हैं और फिर वो वापस अर्पिता के घर चले जाते हैं. 

सलमान के साथ फिल्म में नजर आ सकती हैं शहनाज

शहनाज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, शहनाज फोटोग्राफर्स को सलाम करती हुई दिख रही हैं. शहनाज गिल इस दौरान ब्लैक कलर के ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आई हैं. गौरतलब है कि शहनाज गिल सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद, कभी दिवाली’ में नजर आ सकती है. वहीं, बिग बॉस सीजन 13 में शहनाज गिल के बबली नेचर को सलमान खान काफी पसंद करते थे. 

यह भी पढ़ें: 41 की उम्र में इस हीरोइन ने पार की बोल्डनेस की हदें, काउच पर बैठकर दिया ऐसा पोज होश खो बैठे फैंस

 

यह भी पढ़ें: पति को तलाक देकर बॉयफ्रेंड संग लिव इन रिलेशन में रहने लगीं ये 6 हीरोइनें, किसी ने लिए सात फेरे तो कोई बिन शादी बनीं मां

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular