Monday, April 12, 2021
Home भारत उद्योगपतियों के कर्ज माफी पर राहुल गांधी ने मोदी सरकार को घेरा

उद्योगपतियों के कर्ज माफी पर राहुल गांधी ने मोदी सरकार को घेरा


कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर सरकार पर निशाना साधा है। कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के आंदोलन के बीच राहुल गांधी ने विकास के मुद्दे पर सरकार को घेरते हुए कहा कि उद्योगपतियों का खरबों रुपये का कर्ज माफ करने के बजाए सरकार करोड़ परिवारों को नकद आर्थिक सहायता दे सकती थी।

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि मोदी सरकार ने इस साल कुछ उद्योगपतियों का खरबों रुपए का कर्ज माफ किया है। इस राशि से कोरोना महामारी के मुश्किल वक्त में 11 करोड़ परिवारों को 20-20 हजार रुपए दिए जा सकते थे। यह मोदी सरकार के विकास की असलियत है।

दरअसल, कोरोना महामारी में राहत देने के लिए कांग्रेस लगातार लोगों के खाते में सीधे पैसे जमा करने की वकालत करती रही है। किसानों को लेकर भी कांग्रेस के तेवर सख्त है। पार्टी के पूर्व अध्यक्ष के तौर पर राहुल गांधी लगातार सरकार पर निशाना साध रहे हैं।

एक दिन पहले उन्होंने आरोप लगाया था कि प्रधानमंत्री के असत्याग्रह की वजह से किसान भरोसा नहीं कर पा रहे हैं। उन्होंने पीएम की कई घोषणाओं और वादों का भी जिक्र किया था। राहुल गांधी इन दिनों निजी यात्रा विदेश गए हुए हैं और वहीं से सरकार पर निशाना साध रहे हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular