Friday, May 20, 2022
Homeराजनीतिउन्नाव में जल्दबाजी ने ले ली जान: ट्रेन की टक्कर से अधेड़...

उन्नाव में जल्दबाजी ने ले ली जान: ट्रेन की टक्कर से अधेड़ की मौत, शव की नहीं हो सकी पहचान


उन्नाव8 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

उन्नाव रविवार को एक अधेड़ सरैयां क्रासिंग के पास ट्रैक पार कर रहा था। तभी कानपुर से लखनऊ की ओर जा रही ट्रेन की चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल की। शिनाख्त न होने पर शव को 72 घंटे के लिये उन्नाव मर्च्यरी में रखवाया गया है।

जल्दबाजी ने ले ली जान

रविवार को एक पछपन वर्षीय अधेड़ कानपुर लखनऊ रेल रूट के सरैयां रेलवे क्रॉसिंग के पास डाउन लाइन पर पोल पास ट्रैक पार कर रहा था। इस दौरान कानपुर से लखनऊ की ओर जा रही ट्रेन आ गई। उसने जल्दबाजी में निकलने का प्रयास किया। जिससे वह ट्रेन की चपेट में आ गया और उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। दुर्घटना देख आस पास के लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। गेटमैन ने गंगाघाट स्टेशन मास्टर को जानकारी दी। जिस पर उन्होंने स्थानीय पुलिस को मेमो भिजवाया।

नहीं हो सकी पहचान

सूचना पर गंगाघाट पुलिस मौके पर पहुंची। जहां पुलिस ने शव को ट्रैक से हटवा कर शव कब्जे में लिया और जांच पड़ातल की। इस दौरान आस पास के लोगों को बुलाकर उसकी शिनाख्त कराने का प्रयास किया। लेकिन उसकी पहचान नहीं हो सकी। जिसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा भर 72 घंटे के लिये उन्नाव मर्च्युरी में शिनाख्त के लिये शव रखवाया है। पुलिस ने बताया कि मृतक के पास से पास पहचान से संबंधित कोई भी कागजात नहीं मिले हैं। मृतक ने आसमानी रंग शर्ट, सफेद बनियान, काली पैंट पहन रखी थी। सोशल साइट के जरिये मृतक की शिनाख्त कराने का प्रयास किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular