Saturday, May 28, 2022
Homeराजनीतिउन्नाव...सात थानेदारों के कार्यक्षेत्र बदले: एक सप्ताह से एसपी कर रहे थे...

उन्नाव…सात थानेदारों के कार्यक्षेत्र बदले: एक सप्ताह से एसपी कर रहे थे मानिटरिंग, सुधार न होने पर लिया एक्शन


उन्नाव8 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

उन्नाव में लगातार बढ़ रहे अपराध को लेकर पुलिस अधीक्षक ने बीती देर रात थाना प्रभारियों के कार्यक्षेत्र में फेरबदल किया है वहीं तबादले की सूची में इंस्पेक्टर गंगा घाट समेत सात थाना प्रभारी शामिल हैं जिसमें 3 महिला दरोगाओं के कार्य क्षेत्र में भी परिवर्तन किया गया है आदेश का तत्काल प्रभाव से पालन करने का एसपी ने सख्त निर्देश दिया है।

उन्नाव में लगातार बढ़ रहे अपराध को रोकने के लिए एसपी ने पिछले 1 सप्ताह से कई थानों की मॉनिटरिंग कर रहे थे उनको अल्टीमेटम भी दिया गया लेकिन वह नहीं सुधरे देर रात पुलिस अधीक्षक दिनेश त्रिपाठी ने इंस्पेक्टर गंगा घाट जे बी पांडे को थाना अजगैन की कमान सौंपी है। अचलगंज में इंस्पेक्टर के पद पर तैनात संदीप शुक्ला को थाने से हटाकर एंटी भू माफिया सेल में भेजा है। लाइन में तैनात अरविंद पांडे को अचलगंज थाने की कमान दी है। कार्य में लापरवाही की जनता इंस्पेक्टर पवन सोनकर और दरोगा प्रेमवती को थानों से हटाकर साइड में पोस्टिंग भी है।

हसनगंज कोतवाली में इंस्पेक्टर विनोद मिश्रा को तैनात किया है वही पुष्पा यादव हो महिला थानाध्यक्ष बनाया है। देर रात हुई तबादले की सूची में गंगा घाट और बीघापुर थाना को रिक्त रखा गया है इन थानों में अभी किसी निरीक्षक की पोस्टिंग नहीं हुई है। साइड और लाइन में जमे निरीक्षक खाली थानों में जाने के लिए हर तरह से जोर और जुगाड़ लगा रहे हैं।

कार्य में लापरवाही होने पर मिली बैड एंट्री हटाए गए

अजगैन थाना प्रभारी पवन सोनकर और महिला थानाध्यक्ष प्रेमवती यादव को एसपी ने इनके द्वारा किए गए कार्यों में लापरवाही और शिथिलता पाए जाने के चलते पूर्व में बैड एंट्री दी गई थी। दंडात्मक कार्रवाई होने के बाद दोनों प्रभारियों को हटाकर साइड में तैनाती दे दी गई है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular