Sunday, September 26, 2021
Home मनोरंजन ऋचा चड्ढा से आखिर क्यों निकाह नहीं कर रहे अली फजल? एक्टर...

ऋचा चड्ढा से आखिर क्यों निकाह नहीं कर रहे अली फजल? एक्टर ने बताई बड़ी वजह


मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और उनके बॉयफ्रेंड और अली फजल (Ali Fazal) अपने रिलेशनशिप को लेकर अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं. सोशल मीडिया पर भी ये कपल एक-दूसरे को लेकर अपना प्यार जाहिर करता रहता है. ऋचा चड्ढा और अली फजल (Richa Chadha Ali Fazal Wedding) 2020 में ही शादी के लिए तैयार थे, लेकिन कोरोना वायरस के चलते कपल ने शादी पोस्टपोन कर दी. लेकिन, अब एक्टर एक बार फिर अपनी शादी को लेकर चर्चा में आए हैं.

हील ही में सिद्धार्थ कनन संग इंटरव्यू में अली ने अपने शादी की बात की. उन्होंने बताया कि अभी वो अपनी और ऋचा की शादी को लेकर कोई जल्दी में नहीं हैं. वह शादी से पहले खूब पैसा कमाना चाहते हैं. उन्होंने ऋचा चड्ढा संग निकाह के सवाल पर कहा कि वह शादी करेंगे और बहुत जल्द करेंगे, लेकिन उससे पहले वह खूब पैसा कमाना चाहते हैं. साल 2020 अली के लिए एक बुरे सपने जैसा रहा. उन्होंने अपनी मां और नाना को खो दिया.

अली फजल कहते हैं, ‘पिछला एक साल अजीब सा रहा है सभी के लिए. मैं समझता हूं कि यह बात हम सभी जानते हैं. परिवार में काफी कुछ देखा मैंने. पर्सनल लाइफ में इतना कुछ देखने के बाद हम दोनों ने तय किया कि यह चीज हम सभी के साथ मनाएंगे. अच्छा रिसेप्शन देंगे. मैं अब नहीं जानता कि यह सब कैसे होगा. सोचा थोड़ा पैसा कमा लें पहले, क्योंकि काम भी तो रुक गया न तो सेलिब्रेट करने के लिए कुछ रोकड़ा चाहिए.”

ये भी पढ़ें: अली फजल ने फोटो शेयर कर ऋचा चड्ढा को बताया ‘बेगम’, क्या दोनों ने गुपचुप रचा ली शादी?

बता दें, इससे पहले अली फजल ने इंस्टाग्राम पर गर्लफ्रेंड ऋचा चड्ढा के साथ अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें दोनों किसी इवेंट में नजर आ रहे थे. फोटो शेयर करते हुए अली फजल ने ऋचा चड्ढा को ‘बेगम’ कहा था, जिसके बाद यूजर्स ने कयास लगाना शुरू कर दिया कि दोनों ने बिना किसी को जानकारी दिए गुपचुप शादी रचा ली. कई यूजर ने तो कमेंट करते हुए अली और ऋचा को बधाई भी दिया था.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular