Sunday, September 26, 2021
Home मनोरंजन ऋतिक रोशन के फैंस का इंतजार खत्म, 'Vikram Vedha' के हिंदी रीमेक...

ऋतिक रोशन के फैंस का इंतजार खत्म, ‘Vikram Vedha’ के हिंदी रीमेक की रिलीज डेट आई सामने


नई दिल्लीः सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने सभी को अपनी फिल्म ‘वॉर’ (War) से मंत्रमुग्ध कर दिया था और बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कामयाबी हासिल की थी. यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी. ऋतिक ने तब अपने स्टाइल और अंदाज से सभी का दिल जीत लिया था. एक्टर के फैंस उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस साल 10 जनवरी को अपने जन्मदिन पर, ऋतिक ने घोषणा की थी कि वे अपनी अगली फिल्म ‘फाइटर’ (Fighter) में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ नजर आएंगे.

इसके अलावा, ऋतिक रोशन के फैंस उन्हें पॉपुलर तमिल फिल्म ‘विक्रम वेधा’ के हिन्दी रीमेक (Hindi Remake) में देखने के लिए बेताब हैं. वे इस फिल्म में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते नजर आएंगे. अब इस रीमेक की रिलीज डेट सामने आई है. बॉलीवुड हंगामा ने अपनी रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से बताया है कि निर्माताओं ने ‘विक्रम वेधा’ के रीमेक को 30 सितंबर 2022 को रिलीज करने का फैसला किया है. फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी.

(Photo @hrithikroshan/Instagram)

बॉक्स ऑफिस के लिहाज से देखें तो इस फिल्म की रिलीज डेट एकदम सही है. फिल्म की रिलीज उसी हफ्ते में है, जब देशभर में गांधी जयंती (2 अक्टूबर) और दशहरा (5 अक्टूबर) का उत्सव मनाया जाएगा. इससे फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई का मौका मिलेगा.’ मूल फिल्म के निर्देशक गायत्री और पुष्कर इस रीमेक को भी बनाएंगे. दिलचस्प बात यह है कि फिल्म ‘फाइटर’ को 30 सितंबर 2022 को रिलीज होना था, लेकिन ऐसा लगता है कि अब इसकी रिलीज डेट टाल दी जाएगी.

ये भी पढ़ें: Death Anniversary: बॉलीवुड की पसंदीदा दादी जोहरा सहगल को जब लगता था, वे बदसूरत हैं

तमिल फिल्म ‘विक्रम वेधा’ 2017 में रिलीज हुई थी, जिसमें आर. माधवन और विजय सेतुपति ने कमाल का अभिनय किया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी. आर माधवन ने जहां इंस्पेक्टर का रोल निभाया था, वहीं विजय सेतुपति खूंखार गैंगस्टर के रूप में दिखे थे.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular