Sunday, April 11, 2021
Home मनोरंजन ऋतिक रोशन 'Krrish-4' में निभाएंगे सुपरहीरो के साथ-साथ सुपरविलेन का भी किरदार!

ऋतिक रोशन ‘Krrish-4’ में निभाएंगे सुपरहीरो के साथ-साथ सुपरविलेन का भी किरदार!


फोटो

फोटो

ऋतिक (Hrithik Roshan) जल्द ही क्रिश-4 (Krrish-4) में फिर से अपने कृष्णा के किरदार को निभाते नजर आ सकते हैं. खबर थी कि क्रिश 4 में ऋतिक रोशन के साथ एक सुपरहिरोइन भी होगी. अब फिल्म से जुड़ी एक और खबर सामने आ रही है. सूत्रों के मुताबिक ऋतिक इस फिल्म में ट्रिपल रोल में नजर आएंगे.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    December 31, 2020, 3:53 PM IST

‘वॉर’ (War) फिल्म से ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने बड़ी सफलता अपने नाम की. वॉर में ऋतिक के किरदार की काफी तारीफ हुई थी. कबीर के रूप में उनका स्पेशल एजेंट का किरदार दर्शकों को खूब पसंद आया था. वॉर के बाद से ऋतिक ने किसी फिल्म को लेकर कोई घोषणा नहीं की है. मगर चर्चा है कि उनके पिता राकेश रोशन (Rakesh Roshan) ‘क्रिश’ (Krrish) के अगले पार्ट के लिए तैयार हैं.

रिपोर्ट्स की माने तो ऋतिक जल्द ही क्रिश-4 में फिर से अपने कृष्णा के किरदार को निभाते नजर आ सकते हैं. खबर थी कि क्रिश 4 में ऋतिक रोशन के साथ एक सुपरहिरोइन भी होगी. अब फिल्म से जुड़ी एक और खबर सामने आ रही है. सूत्रों के मुताबिक ऋतिक इस फिल्म में ट्रिपल रोल में नजर आएंगे.

क्रिश 4 में ऋतिक निभाएंगे तीन रोल?
बॉलीवुड हंगामा में छपी रिपोर्ट के मुताबिक क्रिश 4 में ऋतिक रोशन तीन किरदारों को निभाते नजर आने वाले हैं. पिछे दो भागों में ऋतिक ने क्रिश और रोहित का किरदार निभाया था. अब तीसरे पार्ट में जादू और रोहित की वापसी होगी औस इसी पार्ट में सुपरहीरो के साथ-साथ ऋतिक रोशन फिल्म के विलेन का भी किरदार निभाने वाले हैं. सूत्र ने बताया- ऋतिक सिर्फ मेन हीरो ही नहीं मेन विलेन का भी किरदार निभाएंगे. फिल्म की कहानी इस तरह से बनाई गई है कि सुपरहीरो और सुपर विलेन का किरदार ऋतिक पर ही फिल्माया जाएगा. अंत में ऋतिक बनाम ऋतिक देखने को मिलेगा.

इससे पहले भी फिल्मों में ऐसा देखा गया है कि फिल्म का हीरो ही फिल्म का विलेन होता है. सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म रोबोट में भी रजनीकांत ने तीन रोल निभाए थे. रजनीकांत ने साइटिंस्ट का रोल निभाया था, अच्छे रोबोट का रोल निभाया था और बुरे रोबोट का भी रोल निभाया था. राकेश रोशन अब अपनी इस फिल्म में यही कांसेप्ट फिर से इस्तेमाल करना चाहते हैं.








Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular