Sunday, June 26, 2022
Homeमनोरंजनएक्टर बनने के लिए जेब में सिर्फ इतने रुपये रख घर से...

एक्टर बनने के लिए जेब में सिर्फ इतने रुपये रख घर से भाग गए थे यश, कुछ ऐसी है KGF के ‘रॉकी भाई’ की कहानी


नई दिल्ली: रॉकी भाई यानी सुपरस्टार यश (Yash) इन दिनों अपनी नई फिल्म ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ (KGF: Chapter 2) को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया, जिसे फैंस से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला. अब उनके फैंस इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ‘केजीएफ: चैप्टर वन’ से पैन इंडिया स्टार बने यश को इस मुकाम तक पहुंचने के लिए बहुत मेहनत और संघर्ष करना पड़ा. उन्हें बचपन में एक्टिंग का शौक चढ़ गया था और वह एक्टर बनने का सपना पूरा करने के लिए जेब में 300 रुपये रखकर घर से भाग गए थे. 

नाटकों और डांस कॉम्पिटीशन में लेते थे हिस्सा

यश (Yash) ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने स्ट्रगल के दिनों को लेकर खुलकर बात की थी. उन्होंने द न्यूज मिनट के साथ बातचीत के दौरान बताया कि उनके पिता बीएमटीसी में बस चालक थे और वह चाहते थे कि उनका बेटा एक सरकारी अधिकारी बने. लेकिन यश नाटकों और डांस कॉम्पिटीशन में हिस्सा लेते थे और उस दौरान जो सीटियां बजतीं, वही उनके अंदर पल रहे एक कलाकार को ऊर्जा देती थी.

बचपन से एक्टर बनने का शौक

यश (Yash) बचपन से ही एक्टर बनना चाहते थे. नाटक और डांस में खूब हिस्सा लेते थे. दर्शकों को खुश होकर तालियां और सीटियां बजाते देखना उन्हें पसंद था और जब दर्शक ऐसा करते तो उन्हें लगता कि वह हीरो हैं. इंटरव्यू में यश ने बताया कि वह घर से भागकर हीरो बनने के लिए बेंगलुरु पहुंचे थे. उस वक्त उनकी जेब में सिर्फ 300 रुपये थे. वह बेंग्लुरू पहुंचने घबरा गए थे लेकिन उन्होंने सोचा कि अगर वह वापस गए तो उन्हें घरवाले वापस नहीं भेजेंगे.

इस फिल्म से शुरू किया करियर

यश को संघर्ष से बिल्कुल भी डर नहीं लगा. बेंगलुरु में वह थिएटर के साथ बैकस्टेज काम करने लगे. इसके साथ ही फिल्मों में आने के लिए भी कोशिश में जुट गए. यश (Yash) ने साल 2008 में कन्नड़ फिल्म ‘मोगिना मनासु’ से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. इसके लिए उन्हें बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का फिल्म फेयर अवॉर्ड भी मिला. इसके बाद ‘राजधानी’, ‘गजकेसरी’, ‘मास्टरपीस’, जैसी फिल्मों से उनकी लोकप्रियता बढ़ती गई. उनकी फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर वन’ ने तो बॉक्स ऑफिस को हिलाकर रख दिया. इस मूवी ने साउथ इंडिया में ही नहीं बल्कि हिंदी बेल्ट में भी ताबड़तोड़ कमाई की.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

गौरतलब है कि यश (Yash) की फिल्म ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ (KGF: Chapter 2) 14 अप्रैल, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. खास बात ये है कि इस फिल्म में संजय दत्त निगेटिव रोल में नजर आएंगे और उनके किरदार का नाम अधीरा है. इसके अलावा रवीना टंडन भी इस फिल्म का हिस्सा हैं. मूवी का बजट लगभग 100 करोड़ बताया जा रहा है. फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है. 

ये भी पढ़ें: कश्मीरा शाह के कमेंट पर उर्फी जावेद का पलटवार, बोलीं- फोटो खिंचवाने आई हूं एयरपोर्ट

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular