Saturday, May 8, 2021
Home राजनीति एक परिवार के चार बच्चों के शव खदान में उतराते मिले, परिजन...

एक परिवार के चार बच्चों के शव खदान में उतराते मिले, परिजन ने गांव के ही कुछ लोगों पर लगाया रंजिशन हत्या का आरोप


ललितपुर44 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

यूपी के ललितपुर में मंगलवार को एक ही परिवार को चार बच्चों के शव खदान में उतराते मिले। जानकारी मिलने पर तुरंत ही मौके पर आला अधिकारी पहुंच गए।

  • मौके पर पहुंची पुलिस ने चलाया राहत एवं बचाव कार्य
  • इस घटना की सूचना मिलने के बाद परिवार में पसरा मातम

उत्तर प्रदेश में ललितपुर जिले के पूराकलां के ग्राम झंवर के मजरा मतेरा में चार बच्चों के शव खदान में पानी में उतराते मिलने से हड़कंप मच गया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। इधर, पुलिस अधीक्षक कैप्टन एमएम बेग ने बताया कि मामले की जांच कराई जा रही हैं ।

थाना पूराकलां के ग्राम झांवर के मजरा मतेरा में शाम करीब 6 बजे राजकीय हाई स्कूल के पीछे मछली पालन के लिए बनी खदान में रविंद्र, बसंत, अरविंद और नरेंद्र के शव उतराते मिले। घटना की सूचना मिलने पर परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है।

मौके पर पहुंचे अधिकारियों पूरी घटना को लेकर लोगों से पूछताछ की।

मौके पर पहुंचे अधिकारियों पूरी घटना को लेकर लोगों से पूछताछ की।

खेलते समय दोपहर में हुआ हादसा

मृतकों के चाचा चतुर प्रजापति ने बताया कि उसके चारों भतीजे दोपहर 3 बजे गांव में खेल रहे थे। जब शाम 6 बजे तक घर नहीं लौटे तो उनकी खोजबीन की गई तो घर से कुछ दूरी पर खदान में चप्पलें उतराते देखीं, जिसके बाद ग्रामीणों ने खदान में उतरकर चारों को खोजा तो उनके शव मिले। इधर, मृतक नरेंद्र के पिता सन्तोष ने गांव के ही कुछ लोगों पर जमीनी रंजिश के चलते हत्या कर शवों को खदान में फेंकने का आरोप लगाया है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular