Friday, April 16, 2021
Home खेल एड की दुनिया में डेब्यू करेंगी MS Dhoni की नन्ही बेटी Ziva!

एड की दुनिया में डेब्यू करेंगी MS Dhoni की नन्ही बेटी Ziva!


नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) ने इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट के बाद ज्यादातर वक्त परिवार के साथ बिता रहे हैं. आईपीएल 2020 (IPL 2020) में निराशाजनक प्रदर्शन को भुलाकर इन दिनों वो अपनी पत्नी साक्षी रावत (Sakshi Rawat) और बेटी जीवा (Ziva Singh Dhoni) के साथ दुबई (Dubai) में छुट्टियां मना रहे हैं.

बिस्किट के एड धोनी और जीवा!

खबरों की मानें तो एमएस धोनी (MS Dhoni) के नन्ही बेटी जीवा सिंह धोनी (Ziva Singh Dhoni) विज्ञापन की दुनिया में डेब्यू कर सकती हैं. सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी (Viral Bhayani) के मुताबिक माही अपनी बेटी के साथ ओरियो बिस्किट (Oreo Biscuit) के नए एड में नजर आ सकते हैं. अगर ऐसा हुआ तो ये एड की दुनिया में जीवा का पहला कदम होगा.
 

यह भी पढ़ें- हनीमून पर चहल-धनश्री का जब पड़ा भालू से पाला, बन गए ‘खतरों के खिलाड़ी’

 

ओरियो ने दिया है सिग्नल?

ओरियो के इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें लिखा है, ‘अंदाजा लगाइए कि हमारे परिवार से कौन जुड़ने वाला है, कप्तान और उपकप्तान इस खेल के लिए रिपोर्ट कर रहे हैं.’ इस पोस्ट से अनुमान लगाया जा रहा है कि इसमें धोनी का जिक्र किया जा रहा है, हालांकि इसकी पुष्टि होनी अभी बाकी है.
 

विज्ञापन के बादशाह हैं माही

‘कैप्टन कूल’ के नाम से मशहूर एमएस धोनी की कमाई का बड़ा हिस्सा विज्ञापन के जरिए आता है. इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटारमेंट के बाद भी वो एड की दुनिया की पसंद बने हुए है. वो आईपीएल 2021 में चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) की टीम की तरफ से धमाल मचाते हुए नजर आएंगे. 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular