Sunday, January 16, 2022
Homeशिक्षाएनटीपीसी ने निकाली सहायक विधि अधिकारियों के पदों पर भर्ती, CLAT 2021...

एनटीपीसी ने निकाली सहायक विधि अधिकारियों के पदों पर भर्ती, CLAT 2021 परीक्षा के माध्यम से होगा चयन


Jobs

oi-Sagar Bhardwaj

|

Google Oneindia News

नई दिल्ली, 27 दिसंबर। NTPC लिमिटेड ने CLAT 2021 के माध्यम से E0 स्तर पर सहायक विधि अधिकारियों की भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। भर्ती परीक्षा के माध्यम से सहायक विधि अधिकारियों के 10 रिक्त पदों को भरा जाएगा। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट careers.ntpc.co.in पर आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 24 दिसंबर से शुरू हो चुकी है और आवेदन की अंतिम तारीख 7 जनवरी, 2022 है। उम्मीदवारों को बता दें कि किसी अन्य वर्ष के CLAT स्कोर पर विचार नहीं किया जाएगा।

NTPC Recruitment

पात्रता मापदंड
शैक्षिक योग्यता- जो उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं उनके पास भारत सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त किसी भी विश्विद्यालय या संस्थान से 60 प्रतिशत अंकों के साथ कानून की डिग्री होना आवश्यक है। एससी/पीडब्ल्यूडी उम्मीदवार 55 प्रतिशत अंकों के साथ आवेदन कर सकते हैं। इसके अलावा उम्मीदवारों को बार काउंसिल के साथ पंजीकृत होना चाहिए।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड की दलित भोजनमाता का एलान, ‘नौकरी पर तैनाती बिना मामले का हल नहीं’

आयु सीमा– उम्मीदवार की आयु 7 जनवरी 2022 तक 30 साल से ज्यादा नहीं होनी चाहिए।

आवेदन शुल्क:
सामान्य/ओबीसी/ईडब्ल्यूएस वर्ग के उम्मीदवारों को शुल्क के तौर पर 300 रुपए जमा कराने होंगे और यह शुल्क नॉन रिफंडेबल होगा। इसे ऑनलाइन या किसी एसबीआई ब्रांच में जाकर ऑफलाइन भी जमा किया जा सकता है।

चयन प्रक्रिया

एनटीपीसी के मुताबिक पात्र उम्मीदवारों को CLAT-2021 (सामान्य कानून प्रवेश परीक्षा-2021) स्नातकोत्तर कार्यक्रम (राष्ट्रीय विधि विश्वविद्यालयों के संघ द्वारा संचालित) के लिए उपस्थित होना होगा। स्नातकोत्तर कार्यक्रम में प्रदर्शन के आधार पर उम्मीदवारों का डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन (दस्तावेज सत्यापन) के लिए चयन किया जाएगा

वेतनमान

उम्मीदवारों को मूल वेतन 30000 पर 30000 से 120000 रुपये के बीच वेतनमान पर भर्ती किया जाएगा।

English summary

NTPC Recruitment for the posts of Assistant Law Officers through CLAT 2021



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular