Sunday, June 26, 2022
Homeगैजेट्सएयरटेल ने दोबारा पेश किए Disney+ Hotstar बेनिफिट वाले प्लान, अब इतनी...

एयरटेल ने दोबारा पेश किए Disney+ Hotstar बेनिफिट वाले प्लान, अब इतनी है कीमत


भारती एयरटेल ने यूजर्स के लिए Disney+ Hotstar प्रीपेड प्लान्स को फिर से पेश किया है। लेकिन ये प्लान अब एक नए प्राइस टैग के साथ आते हैं। कुल तीन प्लान हैं जो यूजर्स को डिज्नी + हॉटस्टार का ओवर-द-टॉप (OTT) बेनिफिट ऑफर करते हैं। गौर करने वाली बात यह है कि बेनिफिट डिज्नी + हॉटस्टार मोबाइल का है और यह एक वर्ष की वैधता के साथ पेश आते हैं। डिज्नी + हॉटस्टार बेनिफिट ऑफर करने वाले तीन प्लान्स की कीमत 599 रुपये, 838 रुपये और 3359 रुपये है। ये सभी प्लान अलग-अलग वैलिडिटी और अलग-अलग बेनिफिट्स के साथ आते हैं।

डिज्नी + हॉटस्टार OTT बेनिफिट के साथ भारती एयरटेल के नए प्रीपेड प्लान

जैसा कि ऊपर बताया गया है, एयरटेल एक वर्ष के लिए डिज्नी + हॉटस्टार मोबाइल सब्सक्रिप्शन के ओटीटी बेनिफिट के साथ तीन प्रीपेड प्लान पेश करता है।

– इस ओटीटी बेनिफिट की पेशकश करने वाले पहले प्लान की कीमत 599 रुपये है। यह प्लान 28 दिनों की छोटी वैधता के साथ आता है और उपयोगकर्ताओं को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 100 एसएमएस प्रति दिन और एयरटेल थैंक्स बेनिफिट्स तक पहुंच के साथ 3GB डेली डेटा प्रदान करता है।

ये भी पढ़ें- सता रहा है Omicron का डर! तो हमेशा पास रखें ये तीन गैजेट, घर में सबके काम आएंगे

– 838 रुपये का प्लान 2GB डेली डेटा प्रदान करता है लेकिन 56 दिनों की लंबी वैधता के साथ आता है। इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 100 एसएमएस प्रति दिन और एयरटेल थैंक्स बेनिफिट्स भी मिलते हैं।

– अंत में, 3359 रुपये का प्लान एक वर्ष (365 दिन) की वैधता के साथ आता है और 2GB डेली डेटा प्रदान करता है। यह प्लान भी अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 100 एसएमएस प्रति दिन और एयरटेल थैंक्स बेनिफिट्स की सुविधा भी प्रदान करता है।

ये भी पढ़ें- लपक लो ऑफर: OnePlus Band पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट, बस इतनी रह गई कीमत

बता दें कि, एयरटेल थैंक्स बेनिफिट्स में अमेजन प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन, विंक म्यूजिक, शॉ एकेडमी का एक महीने का फ्री ट्रायल, फास्टैग पर 100 रुपये का कैशबैक समेत बहुत कुछ शामिल है।

इसकी तुलना में, एयरटेल के कट्टर प्रतिद्वंद्वी, रिलायंस जियो डिज्नी + हॉटस्टार के ओटीटी बेनिफिट के साथ केवल एक प्रीपेड प्लान पेश कर रहा है। एयरटेल के साथ यूजर्स को ज्यादा विकल्प मिलते हैं, लेकिन जियो के साथ वे सिर्फ 601 रुपये के प्लान के साथ अटके हुए हैं। जियो का 601 रुपये का प्लान और एयरटेल का 599 रुपये का प्लान बेनिफिट और कीमत के मामले में काफी समान है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular