Tuesday, July 27, 2021
Home राजनीति एयरलाइंस के शाखा प्रबंधक के घर 15 लाख की चोरी: पटना के...

एयरलाइंस के शाखा प्रबंधक के घर 15 लाख की चोरी: पटना के राम कृष्णा नगर थाने में बुधवार को मामला दर्ज, हफ्ते भर में यह दूसरी बड़ी घटना


पटना3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
चोरी के मामले में सीसीटीवी फुटेज की फोटो। - Dainik Bhaskar

चोरी के मामले में सीसीटीवी फुटेज की फोटो।

राजधानी पटना में चोरी की घटनाएं दिन-प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही हैं। बढ़ती घटनाओं ने पुलिस की रात्रि गश्ती व्यवस्था पर प्रश्नचिन्ह खड़ा कर दिया है। पिछले एक सप्ताह के अंदर राम कृष्णा नगर थाने के दो जगहों पर चोरों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया है। सोमवार को चोरों ने रामकृष्णा नगर थाना क्षेत्र के नंदलाल छपरा में एक एयरलाइंस कंपनी में शाखा प्रबंधक के पद पर कार्यरत विकास कुमार के घर भीषण चोरी की है।

पीड़ित विकास अपने पैतृक गांव गए हुए थे, जिसका फायदा चोरों ने उठाया और मेन गेट को लांघकर अंदर घर में घुस गए। घर के सारे दरवाजे का ताला तोड़ दिया। तीनों चोर मुंह पर मास्क और सिर को कपड़े से कवर किये हुए थे। पीड़ित प्रबंधक के घर से करीब 15 लाख की सम्पति की चोरी इन तीनों ने कर ली, जिसमें सोने के गहने और 50 हज़ार नगद है।

जब पीड़ित अपने पैतृक गांव से घर पहुंचे तो उन्होंने सारा माजरा देखा। हालांकि चोरी की सारी घटना घर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। रामकृष्णा नगर पुलिस को चोरी की सूचना बुधवार दे दी गई है। जिसके बाद पुलिस मामले की छानबीन में लगी हुई है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular