Tuesday, January 18, 2022
Homeलेटेस्ट मोबाइल फोन्सऐपल ने अपने यूजर्स को दिया बड़ा ऑफर, आईडी में रखें पैसा...

ऐपल ने अपने यूजर्स को दिया बड़ा ऑफर, आईडी में रखें पैसा और पाएं 20% बोनस


नई दिल्ली. यदि आप ऐपल यूजर हैं तो खबर सुनकर खुश हो जाएंगे. ऐपल अपने यूजर्स को बड़ा तोहफा दे रहा है. ऐपल आईडी (Apple ID) बैलेंस का उपयोग कर के भुगतान को बढ़ावा देने के लिए अब उन भारतीय यूजर्स को 20 प्रतिशत बोनस (Bonus) दे रहा है, जो अपनी ऐपल आईडी में फंड जोड़ते हैं. 9to5 मैक की रिपोर्ट ने ट्विटर पर एक डेवलपर के हवाला से बताया है कि भारतीय ऐपल आईडी अकाउंट में फंड जोड़ने पर यूजर्स को 20 प्रतिशत बोनस दे रहा है. ऐपल के मुताबिक, यह ऑफर 31 अक्टूबर तक वैध है. ऑफर ऐपल आईडी बैलेंस में 100 रुपए से 15,000 रुपए जोड़ने पर उपलब्ध है.

दो हजार रुपए पर 400 रुपए का बोनस
उदाहरण के लिए, यदि कोई उपयोगकर्ता अपनी ऐपल आईडी में 2,000 रुपए जोड़ता है, तो उन्हें बोनस के रूप में 400 रुपए मिलेंगे. याद रहे आपको अधिकतम 15 हजार रुपये जोड़ने पर ही बोनस मिलेगा. उससे अधिक रुपये यदि आपने अपनी ऐपल आईडी में डाले तो 15 हजार से ऊपर की राशि पर बोनस नहीं मिलेगा.

ये भी पढ़ें – 8GB RAM के साथ आ सकती है शियोमी की नई सीरीज़ Redmi Note 11, कीमत भी लीक

रिपोर्ट में भारतीय रिजर्व बैंक के नए निर्देश के बारे में भी बताया गया है. इस निर्देश के अनुसार, बैंकों को क्रेडिट या डेबिट कार्ड्स के जरिए रिकरिंग ट्रांजेक्शन के लिए यूजर से अप्रूवल नए ऑथेंटिकेशन सिस्टम से लेना ही होगा.

पेमेंट का तरीका बदलने की कोशिश
ऐपल ने कहा कि नया निर्देश ऑटो-नवीकरणीय सदस्यता वाले एप्स को प्रभावित करेगा, इसलिए कंपनी डेवलपर्स से ऐपल आईडी बैलेंस का उपयोग करके भुगतान को बढ़ावा देने के लिए कहा है. रिपोर्ट में कहा गया है कि 20 प्रतिशत बोनस की पेशकश निश्चित रूप से भारतीय उपयोगकर्ताओं को ऐपल के इन-एप खरीदारी सिस्टम के साथ समस्याओं से बचने के लिए पेमेंट के अपने तरीकों को बदलने के लिए प्रोत्साहित करने का एक शानदार तरीका है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular