Wednesday, October 20, 2021
Home खेल ऐसा हो सकता है IPL 2021 का शेड्यूल, UAE के तीन शहरों...

ऐसा हो सकता है IPL 2021 का शेड्यूल, UAE के तीन शहरों में होगा धूम धड़ाका


नई दिल्ली: क्रिकेट फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है. दरअसल, UAE में IPL के बचे हुए 31 मैचों के आयोजन के लिए मंजूरी मिल गई है. बता दें कि मई में कोरोना वायरस (Covid 19) के बढ़ते मामलों के कारण BCCI को अनिश्चितकाल के लिए टूर्नामेंट स्थगित करना पड़ा था.

इन क्रिकेटर्स ने रिश्तों की बेड़ियां तोड़ अपनी ही कजिन बहन से रचाई शादी, एक कपल के हैं 5 बच्चे

25 दिन का हो सकता है टूर्नामेंट 

खबरें हैं कि आईपीएल 18 या 19 सितंबर को शुरू हो सकता है, जो सिर्फ 25 दिन ही चलेगा. इस दौरान 8 डबल हेडर(एक दिन में दो मैच) हो सकते हैं. आईपीएल टूर्नामेंट का फाइनल 9 या 10 अक्टूबर को हो सकता है. बता दें कि बीसीसीआई आईपीएल के सफल आयोजन के लिए बहुत मेहनत कर रहा है. 

जेल में सजा काटते समय मोहम्मद आमिर को हुआ था प्यार, अपनी ही वकील से रचाई शादी

अपनी ही कजिन बहन से शादी करेंगे PAK कप्तान Babar Azam! यौन शोषण के लग चुके हैं आरोप

दर्शकों को आने के लिए मिल सकती है मंजूरी 

गल्फ न्यूज के मुताबिक स्टेडियम में दर्शकों को आने के लिए मंजूरी मिल सकती है. बीसीसीआई और अमीरात क्रिकेट बोर्ड के बीच इस मामले पर बातचीत हुई है. IPL 2021 के बाकी बचे 31 मैच UAE के तीन शहर दुबई, अबु धाबी और शारजाह में खेले जाएंगे. जानकारी के मुताबिक दुबई स्पोर्ट्स काउंसिल ने स्टेडियम में 30% दर्शकों के आने की मंजूरी दी है. UAE में करीब 70 फीसदी आबादी को कोरोना का टीका लग चुका है. ऐसे में आईपीएल के दौरान दर्शकों को स्टेडियम में आने की मंजूरी मिल सकती है. 

एक्शन के मूड में BCCI

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली UAE में ही हैं. BCCI की टीम अगले तीन-चार दिन में UAE के तीन शहर दुबई, अबु धाबी और शारजाह में वेन्यू का दौरा करेगी. टूर्नामेंट के सफल आयोजन के लिए सभी जरूरी चीजों का इंतजाम किया जा रहा है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular