Friday, January 28, 2022
Homeमनोरंजनओमिक्रॉन की 'बलि' चढ़ी शाहिद कपूर की फिल्म, डर के मारे मेकर्स...

ओमिक्रॉन की ‘बलि’ चढ़ी शाहिद कपूर की फिल्म, डर के मारे मेकर्स ने पोस्टपोन की रिलीज डेट!


नई दिल्ली: कोरोना वायरस के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन से पूरी दुनिया में दहशत का माहौल है. भारत में भी इसका असर देखने को मिल रहा है. हर दिन ओमिक्रॉन के केस बढ़ते जा रहे हैं. कुछ महीने पहले जब कोरोना के केस कम होने लगे थे तो दर्शकों के लिए थिएटर्स को खोल दिया गया था, लेकिन एक बार फिर इस खतरनाक वायरस का खौफ बॉलीवुड इंडस्ट्री में देखने को मिल रहा है. इस बीच खबर आई है कि शाहिद (Shahid Kapoor) की फिल्म ‘जर्सी’ (Jersey) की रिलीज को पोस्टपोन कर दिया गया है. 

फिल्म जर्सी की रिलीज टली

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर ये जानकारी दी है. उन्होंने अपने ट्वीट में बताया कि शाहिद (Shahid Kapoor) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) की फिल्म ‘जर्सी’ की रिलीज डेट को आगे खिसका दिया गया है. मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज डेट 31 दिसंबर, 2021 को तय की थी, लेकिन अब ये इस दिन रिलीज नहीं होगी. हालांकि, उन्होंने अपने ट्वीट में रिलीज डेट पोस्टपोन करने का कारण तो नहीं बताया है, लेकिन लोगों का ऐसा मानना है कि ओमिक्रॉन की वजह से ही मेकर्स ने यह फैसला लिया है. 

क्या ओटीटी पर रिलीज होगी फिल्म?

फिल्म ‘जर्सी’ को लेकर ये भी अफवाह उड़ रही है कि अब ये ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी, लेकिन तरण आदर्श ने इन अफवाहों को भी सिरे से खारिज कर दिया है. उन्होंने अपने ट्वीट में यह भी बताया कि शाहिद कपूर की ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम नहीं होगी. 

इस रोल में नजर आएंगे शाहिद कपूर

गौरतलब है कि शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) फिल्म ‘जर्सी’ में लीड रोल में हैं. शाहिद ने क्रिकेटर का रोल निभाया है. वहीं, शाहिद के पिता पंकज कपूर भी इस फिल्म का हिस्सा हैं, जो क्रिकेट कोच की भूमिका में नजर आएंगे. यह तेलुगू की सुपरहिट फिल्म ‘जर्सी’ का हिंदी रीमेक है. फिल्म का निर्देशन गौतम तिन्नौरी ने किया है.

यह भी पढ़ें- साड़ी में अदाएं दिखाते हुए उर्फी ने बताया न्यू ईयर प्लान, बोलीं- बिस्तर पर…

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर

 Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular