Sunday, May 9, 2021
Home मनोरंजन कंगना का Bollywood पर फूटा गुस्सा, निकिता हत्याकांड का आरोपी 'मिर्जापुर' के...

कंगना का Bollywood पर फूटा गुस्सा, निकिता हत्याकांड का आरोपी ‘मिर्जापुर’ के इस किरदार से था प्रभावित


नई दिल्ली: फरीदाबाद में हुए निकिता हत्याकांड पर एक बार फिर कंगना का बयान सामने आया है. ट्वीट कर कंगना रनौत ने इस मामले पर नाराजगी व्यक्त की है. दरअसल, ये खबर सामने आ रही है कि आरोपी ने मिर्जापुर सीरीज देखने के बाद इस वारदात को अंजाम दिया था. कहा जा रहा है कि निकिता को मारने की साजिश आरोपी ने सीरीज देखने के बाद रची थी. अब इस पर कंगना रनौत काफी भड़की हुई हैं. 

कंगना ने बॉलीवुड को घेरा
कंगना रनौत ने ट्वीट कर कहा, ‘ऐसा ही देखने को मिलता है जब आप अपराध का महिमामंडन करते हैं, जब अच्छे दिखने वाले लोग ऐसे नकारात्मक किरदार निभाते हैं. हैरानी ये है कि उन्हें कभी भी विलेन नहीं, बल्कि एंटी हीरो के रूप में दिखाया जाता है. बॉलीवुड को शर्म आनी चाहिए. इसके चलते भलाई से ज्यादा नुकसान हो रहा है. कंगना रनौत का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

 

सोशल मीडिया पर फूटा लोगों का गुस्सा
मिर्जापुर सीरीज को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. ऐसे में आई इस खबर से अब निर्माताओं पर लोगों का गुस्स फूट रहा है. पहले भी एक तबका सोशल मीडिया पर मिर्जापुर बैन करने की मांग कर रहा था. वहीं इस सीरीज पर धब्बा उपन्यास के उपन्यासकार ने भी आरोप लगाए थे कि उनके उपन्यास का गलत चित्रण किया गया. 

मिर्जापुर देख आरोपी ने निकिता को मारा
बता दें, मिर्जापुर में मुन्ना भैया का किरदार एक लड़की को गोली मार देता है. स्वीटी नाम की लड़की को मुन्ना एकतरफा प्यार करता था. निकिता हत्याकांड का आरोपी तौसीफ भी मुन्ना के किरदार से प्रभावित हो गया था, जिसके बाद उसने निकिता को गोली मार दी.

ये भी पढ़ें : सरदार पटेल की जयंती पर ये क्या बोल गईं कंगना? महात्मा गांधी पर लगाए इलजाम





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular