Saturday, May 28, 2022
Homeमनोरंजनकंगना रनौत ने अमिताभ बच्चन से की अपनी बराबरी, खुद को बताया...

कंगना रनौत ने अमिताभ बच्चन से की अपनी बराबरी, खुद को बताया सुपर होस्ट!


नई दिल्ली: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp) की पॉपुलैरिटी दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है. हाल ही में कंगना ने बताया कि उनके शो को 200 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. अब उन्होंने खुद को अपनी जनरेशन का सफल होस्ट घोषित कर दिया है. इसके साथ ही उन्होंने शाहरुख खान, प्रियंका चोपड़ा, अक्षय कुमार और रणवीर सिंह जैसे सितारों पर तंज कसा है. 

इन सितारों को बताया असफल होस्ट

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का कहना है कि शाहरुख खान, प्रियंका चोपड़ा, अक्षय कुमार और रणवीर सिंह अपने करियर में भले ही सफल साबित हुए, लेकिन होस्ट के तौर पर वे सक्सेसफुल नहीं रहे. कंगना ने इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने सलमान खान और अमिताभ बच्चन का भी जिक्र किया है.

Kangana Ranaut Kangana Ranaut Kangana Ranaut

कंगना ने की अमिताभ-सलमान की तारीफ

कंगना (Kangana Ranaut) ने लिखा कि कई एक्टर्स ने होस्टिंग में हाथ आजमाया जैसे शाहरुख खान, अक्षय कुमार, प्रियंका चोपड़ा, रणवीर सिंह. ये लोग करियर में भले ही सफल रहे हों, लेकिन होस्टिंग में फेल हो गए. अब तक केवल श्री अमिताभ बच्चन जी, सलमान खान जी और कंगना रनौत ने एक सुपरस्टार होस्ट बनने का गौरव हासिल किया है. अब मुझे भी इस लीग में शामिल होने का सौभाग्य मिल गया है.

मूवी माफिया पर कसा तंज

इसके अलावा कंगना (Kangana Ranaut) मूवी माफिया पर भी जमकर बरसी हैं. उन्होंने अपने पोस्ट के आखिर में लिखा, ‘जलने वाले मूवी माफिया मुझे और मेरे शो को बदनाम करने की खूब कोशिश कर रहे हैं, इसलिए मुझे जरूरी काम करने पड़ रहे हैं. हालांकि इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है. अगर मैं दूसरों के लिए खड़ी हो सकती हूं, तो मैं खुद के लिए भी खड़ी हो सकती हूं. इस जनरेशन की सबसे सफल होस्ट बनकर अच्छा लग रहा है.’

ये भी पढ़ें: पूनम पांडे ने निभाया अपना वादा, कंगना रनौत के शो में किया कुछ ऐसा; उड़ गए फैंस के होश

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular