Tuesday, January 18, 2022
Homeगैजेट्सकंफर्म: iQoo 9 Series में आ रहा है 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट...

कंफर्म: iQoo 9 Series में आ रहा है 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करने वाला फोन! लॉन्च डेट-5 जनवरी


iQoo 9 सीरीज़, जिसमें iQoo 9 और iQoo 9 Pro स्मार्टफोन होने की संभावना है, को चीन में 5 जनवरी को होने वाले एक इवेंट में लॉन्च किया जाएगा, वीवो के ऑनलाइन स्टोर पर एक लिस्टिंग ने इस बात की पुष्टि की है। प्री-बुकिंग के साथ-साथ लॉन्च डेट के बारे में जानकारी के अलावा, लिस्टिंग से डिजाइन के साथ-साथ सीरीज के प्रमुख स्पेसिफिकेशन का भी पता चलता है। सीरीज के एक या अधिक स्मार्टफ़ोन में सैमसंग E5 AMOLED डिस्प्ले पेश करने की पुष्टि की गई है। इसके अलावा, iQoo के एक वीबो पोस्ट ने पुष्टि की है कि iQoo 9 सीरीज के स्मार्टफोन में 4700mAh की बैटरी 120W फास्ट चार्जिंग के साथ है।

5 जनवरी को लॉन्च होगी iQoo 9 सीरीज
डिटेल्स का पहला सेट चीन में वीवो ऑनलाइन स्टोर पर एक लिस्टिंग से आता है। लिस्टिंग से पता चलता है कि iQoo 9 सीरीज के फोन अब प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध हैं और उपयोगकर्ता प्राइज जीतने के लिए इसे बुक कर सकते हैं। स्मार्टफोन 5 जनवरी को स्थानीय समयानुसार शाम 7:30 बजे (भारतीय समयानुसार 5pm बजे) के लिए निर्धारित कार्यक्रम में लॉन्च किए जाएंगे। बिक्री के बारे में जानकारी बाद में सामने आएगी। इसके अलावा, लिस्टिंग से यह भी पुष्टि होती है कि iQoo में BMW डिज़ाइन होगी।

ये भी पढ़ें- कर लो तैयारी: भारत में इतनी होगी Vivo V23 और V23 Pro 5G की कीमत; 5 जनवरी को होंगे लॉन्च

120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आ सकते हैं फोन
लिस्टिंग के साथ शेयर की गई तस्वीरों के अनुसार, स्मार्टफोन दूसरी पीढ़ी के सैमसंग E5 AMOLED डिस्प्ले को LTPO तकनीक के साथ स्पोर्ट करेगा। इसका मतलब है कि फोन में एक वैरिएबल रिफ्रेश रेट की पेशकश की उम्मीद है। पिछले लीक में कहा गया था कि फोन 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आ सकते हैं। एक iQoo 9 सीरीज फोन, जो कि iQoo 9 Pro होने की संभावना है, एरिना ऑफ वेलोर किंग प्रो लीग कॉम्पीटिशन के लिए ऑफिशियल डिवाइस होगा।

रैक्टेंगुलर मॉड्यूल में मिलेंगे तीन रियर कैमरे
iQoo 9 सीरीज के फोन में एक बड़े रैक्टेंगुलर मॉड्यूल में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। लेंस को एल-शेप के फैशन में अलाइन्ड किया जाएगा, और डिस्प्ले में स्क्रीन के केंद्र में एक पंच-होल कटआउट होगा।

ये भी पढ़ें- Vi ने ग्राहकों को फिर दिया बड़ा झटका: बंद किए ये तीन शानदार प्रीपेड प्लान; मिलता था ये सब

120W फास्ट-चार्जिंग सपोर्ट करेगा फोन
इस बीच, iQoo ने वीबो पर एक टीज़र शेयर किया है जिसमें सीरीज के बैटरी स्पेक्स का खुलासा किया गया है। यह दर्शाता है कि कम से कम एक फोन, जो कि iQoo 9 Pro हो सकता है, 120W फास्ट-चार्जिंग तकनीक के साथ 4700mAh की बैटरी पैक करेगा। यह पिछले लीक के अनुरूप है। इसके अलावा, फोन 50W वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट करेगा। टीजर में यह भी कहा गया है कि सीरीज के फोन में स्टील फ्रेम मिलेगा।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular