Sunday, December 5, 2021
Homeविश्वकई सालों से अपने Husband की अस्थियां खा रही है ये महिला,...

कई सालों से अपने Husband की अस्थियां खा रही है ये महिला, खुद बताई ऐसा करने की वजह


वॉशिंगटन: अमेरिका में रहने वाले एक महिला (US Woman) पिछले कई सालों से अपने पति की अस्थियां साथ लेकर चल रही है. इतना ही नहीं, वो बीच-बीच में चिता की राख भी खाती रहती है. महिला का कहना है कि राख में उसे अपना पति (Husband) नजर आता है, इसलिए वो हर पल उसे अपने साथ रखती है. महिला के दोस्त-रिश्तेदार उसे पागल कहते हैं, लेकिन उसे कोई फर्क नहीं पड़ता.

महज दो साल में ही छूट गया साथ 

‘द सन’ की रिपोर्ट के अनुसार, टेनेसी की रहने वाली 26 वर्षीय कैसी (Casie) ने शादी के दो साल में ही अपने पति को खो दिया था. 2009 में दोनों की शादी हुई थी और 2011 में कैसी के पति की अस्थमा अटैक (Asthma Attack) से मौत हो गई. पति का इतनी जल्दी चले जाना कैसी के लिए किसी सदमे से कम नहीं था. उन्होंने पति का अंतिम संस्कार तो किया, लेकिन उसकी चिता की राख को अपने पास रख लिया.

ये भी पढ़ें -बाथरूम में छिपकर रोते हैं इस देश के राष्ट्रपति, समर्थकों के सामने खुद किया कबूल

‘Husband को हर जगह ले जाती हूं’  

कैसी का कहना है कि वो पिछले कई सालों से राख खाती आ रही हैं. जब भी उन्हें अपने पति की याद आती है, तो थोड़ी से राख निकालकर खा लेती हैं. कैसी ने कहा, ‘मैं अपने को हर जगह ले जाती हूं. किराने का सामना खरीदने से लेकर रेस्टोरेंट में खाना खाने तक वो मेरे साथ रहते हैं. मैं घर पर उसकी पसंद का खाना भी बनाती हूं, लेकिन खुद उसे नहीं खाती. क्योंकि वो सिर्फ मेरे पति के लिए है’.

इस तरह से हुई शुरुआत

महिला ने बताया कि पति की अस्थियों को ले जाते समय कुछ राख मेरे हाथ पर गिर गई थी. मैं उसे झाड़ना नहीं चाहती थी, क्योंकि वो मेरे पति की राख थी. इसलिए मैंने उसे खा लिया, तभी से मैं ऐसा करती आ रही हूं. कभी-कभी तो मैं दिन में तीन-चार बार ऐसा कर लेती हूं. कैसी इस बात को लेकर चिंतित हैं कि राख खत्म होने के बाद वो क्या करेंगी. उन्होंने कहा, ‘कभी-कभी मुझे लगता है कि मैं अपने पति को खा रही हूं और मुझे इसे बंद करना चाहिए, लेकिन ऐसा कर नहीं पाती. पता नहीं जब राख खत्म हो जाएगी, तो मैं क्या करूंगी’.

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular