Sunday, December 5, 2021
Homeमनोरंजनकड़ी मेहनत कर फैट से फिट हुए थे अदनान सामी, अब फिर...

कड़ी मेहनत कर फैट से फिट हुए थे अदनान सामी, अब फिर हुआ पहले जैसा हाल; देखें वीडियो


नई दिल्ली: सिंगर अदनान सामी (Adnan Sami) अपनी शानदार आवाज के लिए जाने जाते हैं. उनके गायिकी के आज भी कई दीवाने हैं. लेकिन अदनान ने उस वक्त खूब सुर्खियां बटोरी थीं, जब उन्होंने अपना वजन घटाया था और खुद को फैट से फिट कर लिया था. अदनान के इस ट्रांसफॉर्मेशन से हर कोई दंग रह गया था. लेकिन अब फिर से सिंगर का वजन बढ़ने लगा है. 

अदनान का बढ़ा वजन

हाल ही में अदनान सामी (Adnan Sami) को मुंबई एयरपोर्ट पर उनकी पत्नी और बेटी के साथ स्पॉट किया गया. इस दौरान जो सबसे ज्यादा चर्चा का विषय बना वो था उनका बढ़ा हुआ वजन. अदनान को फिर से पहला जैसा देख उनके फैंस भी हैरान हैं और कह रहे हैं कि अपनी फिटनेस पर ध्यान दें. इस वायरल वीडियो में उनकी खूबसूरत पत्नी और प्यारी सी बच्ची काफी खुश नजर आ रहे हैं. 

 

 

2016 में मिली थी भारतीय नागरिकता

अदनान सामी (Adnan Sami) को साल 2016 में भारतीय नागरिकता मिली, हालांकि उनका मानना है कि भारत से उनका रिश्ता उसी दिन जुड़ गया था जब वह पहली बार 1999 में काम के सिलसिले में यहां आए थे। हालांकि अदनान को भारतीय नागरिकता मिलना इतना आसान नहीं था क्योंकि कई बार उनकी ऐप्लिकेशन रिजेक्ट हुई थीं। इसके बाद भी अदनान ने उम्मीद नहीं छोड़ी और आखिरकार उन्हें भारत की नागरिकता मिल ही गई।

मिल चुका है पद्मश्री

साल 2020 में अदनान सामी (Adnan Sami) को पद्मश्री से भी नवाजा गया था. हालांकि, सरकार के इस कदम से कई लोग नाराज भी हुए थे. लेकिन सभी नाराजगी के बावजूद अदनान सामी को पद्मश्री दिया गया था. आपको जानकर हैरान होगी कि अदनान सामी का जन्मदिन 15 अगस्त को आता है. एक इंटरव्यू में अदनान ने कहा था कि 15 अगस्त के दिन उनका जन्मदिन पड़ना कोई संयोग नहीं है बल्कि उनकी किस्मत है जो हिंदुस्तान में लिखी हुई थी. मेरा भविष्य भारत के साथ ही जुड़ा हुआ था. बचपन से ही भारत के प्रति मुझे प्यार था और शायद फरिश्तों ने मुझसे कह दिया था कि अपना ध्यान यहीं लगाना है.’

यह भी पढ़ें- पिज्जा खाती हुई ये अजीबोगरीब महिला है बॉलीवुड एक्ट्रेस, नाम जानकर रह जाएंगे दंग

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular