Friday, January 28, 2022
Homeभारतकभी पिता से, कभी धोनी से नोंकझोंक, भाभी ने लगाया था घरेलू...

कभी पिता से, कभी धोनी से नोंकझोंक, भाभी ने लगाया था घरेलू हिंसा का आरोप, Yuvi का है विवादों से पुराना नाता


नई दिल्ली. सिक्सर किंग युवराज सिंह विश्व कप 2011 और 2007 की विजेता टीम का हिस्सा रहे. उनका पूरा करियर उतार-चढ़ाव भरा रहा है. इसके साथ ही वह मैदान के बाहर भी लगातार चर्चा में बने रहे. आज हम आपको क्रिकेटर युवराज सिंह से जुड़े 5 विवादों के बारे में बता रहे हैं, जिनकी वजह से वह सुर्खियों में रहे.

भाभी ने लगाया घरेलू हिंसा का आरोप

युवराज सिंह की भाभी आकांक्षा शर्मा ने उनपर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था. इस वजह से उन पर पुलिस ने केस दर्ज किया था. वह बिग बॉस सीजन-10 का भी हिस्सा रह चुकी हैं. उनके साथ ही मां शबनम सिंह और भाई पर भी ये आरोप लगाया गया था. आकांक्षा शर्मा और युवराज सिंह के भाई जोरावर सिंह की शादी हुई थी, लेकिन जल्द ही दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया.

युवराज सिंह की भाभी ने उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था.

योगराज सिंह- धोनी विवाद

युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह ने महेंद्र सिंह धोनी पर कई बार गंभीर आरोप लगाये थे. उन्होंने युवराज सिंह को टीम में जगह नहीं मिलने के लिए धोनी को ही जिम्मेदार बताया था. इसके अलावा उन्होंने कई बार धोनी पर निशाना साधा था. खुद युवराज सिंह को इस मामले में कई बार सफाई देनी पड़ी थी. उन्होंने साफ कर दिया था कि पिता के बयान से यह इत्तेफाक नहीं रखते हैं.

जब बल्ला लेकर फ्लिंटॉफ की तरफ भागे थे युवराज 

युवराज सिंह और एंड्रयू फ्लिंटॉफ के बीच 2007 वर्ल्ड टी-20 में हुआ विवाद किसे नहीं पता है. भारतीय पारी के 18वें ओवर के बाद फ्लिंटॉफ ने उनसे कुछ कहा था और इसके बाद युवी बल्ला लेकर उनकी तरफ बढे़ थे. हालांकि, महेंद्र सिंह धोनी और अंपायरों ने उन्हें रोक लिया था. इसके अगले ही ओवर में युवी ने तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड को एक ओवर में 6 छक्के जड़ दिए थे.

युवी- दीपिका, कुछ तो था

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के रिश्ते की चर्चा चारों तरफ हो रही थी। हालांकि, कुछ दिनों बाद यह बाद होनी लगी की युवराज सिंह के साथ नजदीकियां बढ़ने की वजह से दीपिका ने धोनी से रिश्ता तोड़ दिया था. इसके लेकर एक बार शाहरुख खास ने कार्यक्रम में धोनी और युवी की खिंचाई भी की थी.

पर्ल ग्रुप घोटाले में आया था नाम 

45 हजार करोड़ रुपये के पर्ल ग्रुप घोटाले में भी युवराज सिंह का नाम आ चुका है. इसमें उनके साथ साथी खिलाड़ी हरभजन सिंह का नाम भी आया था. कहा जा रहा था कि पर्ल ग्रुप ने विश्व कप 2011 में जीत के बाद युवराज सिंह और हरभजन सिंह को प्लॉट गिफ्ट किया था. हालांकि, युवी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर ऐसी किसी भी बात से इंकार कर दिया था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular