Monday, June 27, 2022
Homeमनोरंजनकरण कुंद्रा संग कब सात फेरे लेंगी तेजस्वी प्रकाश? एक्ट्रेस ने दिया...

करण कुंद्रा संग कब सात फेरे लेंगी तेजस्वी प्रकाश? एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब


नई दिल्ली: तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) पॉपुलर कपल्स में से एक हैं. दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है. हाल ही में तेजस्वी प्रकाश ने अपनी फैमिली और बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ गुड़ी पड़वा का त्योहार मनाया. दोनों की केमिस्ट्री को बहुत पसंद किया जाता है. कुछ दिनों पहले खबरें आईं थीं कि करण और तेजस्वी मार्च में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. अब शादी को लेकर तेजस्वी प्रकाश ने अपना रिएक्शन दिया है. 

तेजस्वी ने शादी को लेकर तोड़ी चुप्पी?

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने हिंदुस्तान टाइम्स के साथ इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्होंने अभी तक करण से शादी को लेकर चर्चा नहीं की है. इस समय दोनों अपने-अपने काम पर फोकस कर रहे हैं. तेजस्वी प्रकाश ने कहा, ‘हमें शादी के बारे में बात करने का मौका नहीं मिला है. इन चीजों पर फोन पर बात नहीं की जा सकती है. इस बारे में बात करने के लिए हम दोनों को समय निकालना पड़ेगा. करण कुंद्रा ने सभी को बता दिया है कि हम मार्च में शादी कर रहे हैं. लोग कह रहे हैं कि मार्च तो खत्म हो गया, आप दोनों शादी कब रहे हो? उसका मतलब था कि वह मार्च में शादी करना चाहता था. उसका बस चले, तो वो कर ही लेगा.

करण ने पैपराजी की लगाई क्लास

हाल ही में करण कुंद्रा (Karan Kundrra) ने पैपराजी की जमकर क्लास लगाई थी. दरअसल, कुछ दिनों पहले तेजस्वी (Tejasswi Prakash) की तस्वीरें क्लिक करने के लिए फोटोग्राफर्स उनके घर के बाहर जमा हो गए थे. पैपराजी के इस रवैये से एक्ट्रेस काफी अनकंफर्टेबल हो गई थीं. जब ये बात करण कुंद्रा को पता चली तो वह भड़क गए. इस दौरान एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें करण कहते हैं कि तेजस्वी को परेशान करने के लिए और ऐसा व्यवहार करने के लिए उनसे माफी मांगो. इस दौरान तेजस्वी फोन कॉल पर थीं और फोन स्पीकर पर.

करण ने पैपराजी से मंगवाई माफी

करण (Karan Kundrra) के ऐसा कहते ही वहां मौजूद सभी पैपराजी ने तेजस्वी (Tejasswi Prakash) से सॉरी बोला और उनसे माफी मांग ली. इसके साथ ही फोटोग्राफर्स ने अब कभी भी तेजस्वी के घर के बाहर जमा ना होने का वादा भी किया. वीडियो में आप देख सकते हैं कि करण पैपराजी को वॉर्निंग दे रहे हैं कि आगे से ऐसे घर में नहीं घुसना है, गाड़ी का पीछा नहीं करना है और गाड़ी के अंदर कैमरे नहीं लगाने हैं.

ये भी पढ़ें: कश्मीरा शाह के कमेंट पर उर्फी जावेद का पलटवार, बोलीं- फोटो खिंचवाने आई हूं एयरपोर्ट

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular