Tuesday, January 18, 2022
Homeमनोरंजनकरण जौहर की पार्टी में हुआ कोरोना विस्फोट! बॉलीवुड में मची खलबली

करण जौहर की पार्टी में हुआ कोरोना विस्फोट! बॉलीवुड में मची खलबली


नई दिल्ली. करीना कपूर खान, सीमा खान, अमृता अरोड़ा और महीप कपूर जैसे सितारों ने अपने सोशल मीडिया से कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी दी. कई लोग इन सबकी इस हालत का जिम्मेदार करण जौहर (Karan Johar) को ठहरा रहे हैं. 

पार्टी में जाने का खामियाजा भुगत रहे हैं सेलेब्स

‘कभी खुशी कभी गम’ के 20 साल पूरे होने की खुशी में कई सितारे करण जौहर की पार्टी में शरीक हुए थे. इसी पार्टी के बाद से कई सेलेब्स कोरोना पॉजिटिव हो गए. जहां एक ओर ओमिक्रोन का खतरा गहरा रहा है वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड में कई सितारों का एक साथ कोरोना संक्रमित होने से तहलका मच गया है.

कौन-कौन थे पार्टी में मौजूद

करण जौहर (Karan Johar) की पार्टी में करीना कपूर, आलिया भट्ट, मलाइका अरोड़ा, सीमा खान, अमृता अरोड़ा, महीप कपूर और अर्जुन कपूर समेत कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थीं. ऐसे माहौल में कई लोग करण जौहर के पार्टी करने के फैसले को लापरवाही करार दे रहे हैं. 

करीना कपूर खान का घर हुआ सील

करण जौहर की पार्टी में हाजरी लगाने से पहले करीना कपूर रिया कपूर के घर में हुई क्रिसमस पार्टी में भी गईं थीं. इस पार्टी में मसाबा गुप्ता, अमृता अरोड़ा, मलाइका अरोड़ा, करिश्मा कपूर समेत बॉलिवुड की बड़ी हस्तियां शामिल हुई थीं.

बॉलीवुड सेलेब्स पर मंडराया खतरा

फिलहाल,अमृता और करीना के फ्लैट को सील कर दिया गया है लेकिन अब भी कई सितारों पर कोविड का खतरा लगातार मंडरा रहा है. बता दें कि अमृता और करीना के कॉन्टैक्ट में आए 30 लोगों का RTPCR कराया गया है जिसकी रिपोर्ट आना अभी बाकी है.

ये भी पढ़ें : सलमान खान के घर पहुंचा कोरोना, ये खास शख्स पाया गया कोविड पॉजिटिव 

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular