Tuesday, April 13, 2021
Home भारत कर्नाटक के पूर्व कांग्रेसी CM का आरोप, पार्टी के लोगों ने ही...

कर्नाटक के पूर्व कांग्रेसी CM का आरोप, पार्टी के लोगों ने ही किया षड्यंत्र


कर्नाटक के पूर्वी सीएम ने अपनी ही पार्टी के नेताओं पर निशाना साधा है. (फाइल फोटो)

मैसुरू की चामुंडेश्वरी सीट (Chamundeshwari assembly constituency) के कांग्रेस नेताओं की एक बैठक को संबोधित कर रहे पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरमैया (Siddaramaiah) ने अपनी हार को ‘गंभीर झटका’ तथा ‘असहनीय’ करार देते हुए कहा कि अगर वह अपनी दूसरी सीट बदामी से चुनाव नहीं लड़ते तो उनका राजनीतिक भविष्य खतरे में पड़ जाता.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    December 18, 2020, 9:46 PM IST

बेंगलुरु. वरिष्ठ कांग्रेस नेता (Senior Leader Of Congress) सिद्धरमैया (Siddaramaiah) ने 2018 के विधानसभा चुनाव में चामुंडेश्वरी विधानसभा सीट (Chamundeshwari assembly constituency) पर उनकी हार के पीछे पार्टी के एक वर्ग को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि ये लोग उन्हें एक बार फिर मुख्यमंत्री (CM) बनते नहीं देखना चाहते थे.

सरकार गिरने के लिए जेडीएस नेता एच.डी. कुमारस्वामी पर भी निशाना साधा
सिद्धरमैया ने पिछले साल कर्नाटक में गठबंधन सरकार गिरने के लिए जेडीएस नेता एच.डी. कुमारस्वामी पर भी निशाना साधा और आरोप लगाया कि उन्होंने एक होटल से प्रशासन चलाने का प्रयास किया और अपने विधायकों को एकजुट नहीं रख सके.

हार को ‘गंभीर झटका’ तथा ‘असहनीय’ बतायामैसुरू की चामुंडेश्वरी सीट से कांग्रेस नेताओं की एक बैठक को संबोधित कर रहे पूर्व मुख्यमंत्री ने अपनी हार को ‘गंभीर झटका’ तथा ‘असहनीय’ करार देते हुए कहा कि अगर वह अपनी दूसरी सीट बदामी से चुनाव नहीं लड़ते तो उनका राजनीतिक भविष्य खतरे में पड़ जाता.

‘हमारी ही पार्टी के लोग वोट न मिलने के लिए जिम्मेदार’
सिद्धरमैया ने कहा, ‘मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं पिछले चुनाव में इतनी बुरी तरह हार जाऊंगा. जब मैं गांवों में जाता था तो लोग प्यार और सम्मान दिखाते थे, लेकिन उन्होंने मुझे वोट नहीं दिये. भाजपा, जेडीएस और हमारी ही पार्टी (कांग्रेस) के लोग इसके लिए जिम्मेदार हैं.’

पार्टी के खिलाफ काम करने वाले छोड़ दें पार्टी
राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता ने कहा कि पार्टी के खिलाफ काम करने वालों को आत्मनिरीक्षण करना चाहिए और पार्टी छोड़ देनी चाहिए.

! function(f, b, e, v, n, t, s) { if (f.fbq) return; n = f.fbq = function() { n.callMethod ? n.callMethod.apply(n, arguments) : n.queue.push(arguments) }; if (!f._fbq) f._fbq = n; n.push = n; n.loaded = !0; n.version = ‘2.0’; n.queue = []; t = b.createElement(e); t.async = !0; t.src = v; s = b.getElementsByTagName(e)[0]; s.parentNode.insertBefore(t, s) }(window, document, ‘script’, ‘https://connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’); fbq(‘init’, ‘482038382136514’); fbq(‘track’, ‘PageView’);



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular