Wednesday, October 20, 2021
Home मनोरंजन कविता कौशिक ने शेयर किया गालियों से भरा स्क्रीनशॉट, यूजर बोले- 'जाने...

कविता कौशिक ने शेयर किया गालियों से भरा स्क्रीनशॉट, यूजर बोले- ‘जाने दीजिए चौटाला जी’


कविता ने मुंबई पुलिस को भी ट्वीट किया है. (Twitter @KavitaKaushik)

कविता ने मुंबई पुलिस को भी ट्वीट किया है. (Twitter @KavitaKaushik)

कविता कौशिक (Kavita Kaushik) एक बार फिर से चर्चा में हैं, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया (Social Media) पर आपत्तिजनक ट्रोल करने वाले ट्रोलर्स को जवाब देते हुए लिखा है उन्हें बेनकाब करो. वहीं कविता के एक फैन ने रिक्वेस्ट करते हुए कहा की कविता जी माफ कर दीजिए स्कूल का बच्चा लग रहा है.

नई दिल्ली. टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक (Kavita Kaushik) अपने धाकड़ अंदाज के लिए जानी जाती हैं. कविता ने अपने सोशल मीडिया (Social Media) अकाउंट पर एक ट्रोलर को अच्छा सबक सिखाया. कविता को पिछले दिनों बिग बॉस (Bigg Boss 14) के 14वें सीजन में देखा गया था. कविता कौशिक ने इस शो में भी अपने अंदाज में घरवालों और फैंस के दिल पर राज किया. कविता पहले भी सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी हैं.

कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा कि उन्हें बाहर बुलाओ! उन्हें बेनकाब करो! वहीं, कविता के एक फैन ने रिक्वेस्ट करते हुए कहा की कविता जी माफ कर दीजिए स्कूल का बच्चा लग रहा है.

कविता कौशिक, Kavita Kaushik, Bigg Boss 14, trolls, Twitter, Tv Actress

कविता ने एकता कपूर के शो ‘कुटुंब’ से अपने टीवी करियर की शुरुआत की थी. (Twitter @KavitaKaushik)

कविता ने अपने फैन को जवाब देते हुए लिखा, ‘आज मैंने जाने दिया तो कल किसी छोटी बच्ची को गाली देगा, परसों बड़ा हो के अपने आस पास की लड़कियों के लिए खतरा बनेगा. आज नहीं डरा तो कल बड़ी हरकत करेगा. कविता ने मुंबई पुलिस को भी अपने ट्विट करते हुए लिखा कि यह लड़का @PanchalNandita सोशल मीडिया पर अपनी स्वतंत्रता का दुरुपयोग कर रहा है, प्लीज कार्रवाई करें’.

कविता कौशिक, Kavita Kaushik, Bigg Boss 14, trolls, Twitter, Tv Actress

सब टीवी के शो एफआईआर से चर्चित हुईं एक्ट्रेस कविता कौशिक. (Twitter @KavitaKaushik)

आपको बता दें कि कविता कौशिक टीवी शो FIR में हरियाणवी पुलिस ऑफिसर चंद्रमुखी चौटाला के नाम से घर-घर में जानी जाती हैं. ‘बिग बॉस 14’ में वह एजाज खान पर दिए गए बयानों की वजह से सुर्खियों में बनी थीं. कविता ने एकता कपूर के शो ‘कुटुंब’ से अपने टीवी करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने ‘कहानी घर-घर की’, ‘कुसुम’, ‘पिया का घर’, ‘तुम्हारी दिशा’ और CID में काम किया था.

‘बिग बॉस 14’ के अलावा वह रिएलिटी शो ‘नच बलिए’ और ‘झलक दिखला जा’ में भी हिस्सा ले चुकी हैं. उन्होंने 2017 में रोनित बिश्वास से शादी की थी.








Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular