Sunday, June 26, 2022
Homeमनोरंजनकश्मीरा शाह के कमेंट पर उर्फी जावेद का पलटवार, बोलीं- फोटो खिंचवाने...

कश्मीरा शाह के कमेंट पर उर्फी जावेद का पलटवार, बोलीं- फोटो खिंचवाने आई हूं एयरपोर्ट


नई दिल्ली: उर्फी जावेद (Urfi Javed) और कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) के बीच कैट फाइट जारी है. दोनों सितारे लगातार एक-दूसरे के कमेंट का जवाब दे रहे हैं. अब उर्फी ने कश्मीरा शाह पर पलटवार किया है. हाल ही में कश्मीरा ने कहा था कि उर्फी को टिकट लेकर एयरपोर्ट जाना चाहिए. ऐसे फोटो खिंचवाने के लिए वहां जाना ठीक नहीं है. अब इस पर उर्फी ने अपने ही अंदाज में जवाब दिया है.

एयरपोर्ट पहुंचीं उर्फी जावेद 

एयरपोर्ट वाले कमेंट पर उर्फी (Urfi Javed) ने कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) पर पलटवार किया है. उर्फी जावेद का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वह एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं. उन्होंने बैकलेस ब्लाउज पहना है. वह पैपराजी के सामने पोज देती नजर आ रही हैं और कहती हैं कि मैं तो बस फोटो खिंचवाने के लिए यहां आई हूं. बस अब वापस लौट जाऊंगी.

उर्फी ने इस अंदाज में दिया जवाब

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक फोटोग्राफर उर्फी से पूछता है, ‘अब कब मिलेंगी आप?’ इस पर वह जवाब देते हुए कहती हैं, ‘दो दिन बाद. वैसे तो मेरे पास कोई काम नहीं है ना? मैं यहीं से वापस चली जाऊंगी. आप लोगों ने फोटो तो खींच ली है ना?’ उर्फी के इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया है, जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. 

उर्फी के कपड़ों का उड़ाया मजाक

इससे पहले कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) ने उर्फी जावेद पर तंज कसा था कि वह सिर्फ इंस्टाग्राम पर फेमस हैं. उन्होंने कहा ‘मैं उर्फी को जानती हूं, क्योंकि वह इंस्टाग्राम पर फैमस हैं. ये वही लड़की है ना जिसे कुछ दिन पहले वॉचमैन ने निकाला था, बिल्डिंग में आने से मना किया था. नहीं…नहीं…रोड पर खड़े होने से मना किया था. हां, तब मुझे उसके लिए काफी बुरा लगा था. 

‘टिकट लेकर एयरपोर्ट जाया करो’

कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) आगे कहती हैं, मैं बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओ बोलती रहती हूं. एजुकेटेड होतीं तो उन्हें ये भी पता होता कि मैं कौन हूं और ये सब करने की जरूरत नहीं पड़ती. खैर, ऑल द बेस्ट. लेकिन उर्फी को एक और मैसेज दे देना मेरा. एयरपोर्ट पर टिकट लेकर जाया करे. ऐसे फोटो खिंचवाकर और गाड़ी में बैठकर चले जाओ, ये ठीक नहीं लगता है. 

‘मैं ऐसे लोगों को नहीं जानती हूं’

कश्मीरा (Kashmera Shah) ने कहा था कि मैं ऐसे लोगों के बारे में बात भी नहीं करती हूं जिन्होंने कुछ भी काम नहीं किया है और सिर्फ इंस्टाग्राम पर फेमस हैं. जो लोग सिर्फ स्पॉट होकर अपना करियर बना रहे हैं, मेरी नजर में ऐसे लोग करियर माइंडेड नहीं हैं. मुझे नहीं पता कि ये कौन लोग हैं, जो कपड़े काटकर घूमते रहते हैं.

ये भी पढ़ें:
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का वेडिंग वेन्यू फाइनल, शादी में शामिल होंगे इतने मेहमान!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular