Saturday, December 4, 2021
Homeभारतकांग्रेस के साथ अनबन को लेकर सांसद सुष्मिता देव ने कहा- विपक्ष...

कांग्रेस के साथ अनबन को लेकर सांसद सुष्मिता देव ने कहा- विपक्ष को मिलाने की जिम्मेदारी सिर्फ TMC की नहीं


नई दिल्ली: बीजेपी की एकजुटता पर टीएमसी (TMC) ने कांग्रेस से सवाल खड़ा किया है. सांसद सुष्मिता देव (MP Sushmita Dev) ने कहा है कि कांग्रेस क्यों लड़ रही बंगाल-त्रिपुरा में जहां पार्टी साइनबोर्ड हो गई है. टीएमसी ने कहा कि विपक्ष की एकता के लिये सिर्फ TMC जिम्मेदार नहीं है.

सुष्मिता देव ने कहा कि बंगाल विधानसभा चुनाव में कांग्रेस और टीएमसी ने अलग अलग चुनाव लड़, तब टीएमसी ने कभी नहीं कहा कि कांग्रेस क्यों चुनाव लड़ रही है और बीजेपी की मदद कर रही है.

टीएमसी सांसद ने कहा, विपक्ष की एकता किसी पार्टी को कहीं चुनाव लड़ने से नहीं रोकती. अगर मैं ममता बनर्जी से अनुरोध करूं की कांग्रेस को त्रिपुरा और बंगाल में चुनाव न लड़ने को बोलें. क्या कांग्रेस राजी होगी?

टीएमसी के वरिष्ठ सांसद शुखेंदु शेखर रॉय ने विपक्ष की एकजुटता पर कहा कि ममता बनर्जी की अपील पर कांग्रेस से कोई जवाब नहीं आया. शुखेंदु शेखर रॉय ने कहा, ममता बनर्जी ने सभी पार्टियों से एक छतरी के नीचे आने और बीजेपी को चुनौती देने की अपील की. ममता बनर्जी ने सोनिया गांधी से भी अनुरोध किया. हमारी पार्टी ने इंतज़ार किया लेकिन कांग्रेस अपने आंतरिक मामलों में व्यस्त लगी. टीएमसी अनिश्चितकाल के लिये इंतज़ार नहीं कर सकती. हमने 6 महीने तक इंतज़ार किया.

यह भी पढ़ें – Bihar: महागठबंधन में दरार पर लालू यादव बोले- इसके लिए कांग्रेस के ‘छुटभैये’ नेता जिम्मेदार

दरअसल हाल के वक्त में टीएमसी ने बंगाल से बाहर त्रिपुरा, गोवा और उत्तर प्रदेश में विस्तार की कोशिश की है. सुष्मिता देव समेत कांग्रेस के कई नेताओं ने हाल के वक्त में कांग्रेस छोड़कर टीएमसी का दामन थामा है. इन घटनाक्रमों से बीजेपी के खिलाफ विपक्ष की एकजुटता पर सवाल उठा है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular