Friday, January 21, 2022
Homeराजनीतिकानपुर : पीएम मोदी ने कहा- 2017 के पहले भ्रष्टाचार का जो...

कानपुर : पीएम मोदी ने कहा- 2017 के पहले भ्रष्टाचार का जो इत्र यूपी में छिड़का गया था वह फिर सबके सामने आ गया


कानपुर रैली में पीएम मोदी
– फोटो : amar ujala

कानपुर मेट्रो रेल और भारत पेट्रोलियम की बीना (मध्य प्रदेश) – पनकी मल्टीप्रोडक्ट पाइपलाइन परियोजना को हरी झंडी देने के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव और उनकी पिछली सरकारों को निशाने पर लिया। पिछले कई दिनों से देशभर में चर्चा बनी कानपुर के इत्र कारोबारी के यहां मिली करोड़ों की काली कमाई को लेकर भी मोदी ने पूर्व मुख्यमंत्री को घेरा। कहा कि  2017 के पहले भ्रष्टाचार का जो इत्र यूपी में छिड़का गया था, वह फिर सबके सामने आ गया। प्रधानमंत्री ने कहा कि योगी सरकार के विकास कार्यों का विरोध करते हुए विपक्षी उसे अपना काम बताते रहते हैं, कहते हैं यह तो उन्होंने किया।

पीएम मोदी एवं सीएम योगी
– फोटो : amar ujala

बीते दिनों बक्से भर-भरकर नोट मिले हैं, अब क्या यह लोग कहेंगे कि ये हमने किया। लेकिन अब यह लोग मुंह पर ताले लगाकर बैठ गए हैं। इन लोगाें की सच्चाई यूपी के लोगाें को पता है। पिछली सरकारों के पास विकास का कोई विजन ही नहीं था।

 

Tax Raid
– फोटो : अमर उजाला

पिछले समय तक जिन लोगों ने यूपी में सरकार चलाई वे समय को नहीं समझ पाए। जिस तेज गति से यूपी की प्रगती करनी थी, उस अमूल्य समय को पहले की सरकारों ने गवां दिया। पिछली सरकारों की प्रतिबद्धता यूपी के लिए नहीं थी। कहा कि भाजपा की डबल इंजन की सरकार बीते काल की भरपाई में भी जुटी है।

 

kanpur raid on premises of perfume trader Piyush Jain
– फोटो : अमर उजाला

महानिदेशालय जीएसटी इंटेलिजेंस (डीजीजीआई) अहमदाबाद की टीम ने सोमवार को इत्र कारोबारी पीयूष जैन पर अब तक की गई कार्रवाई का ब्योरा जारी किया था। पांच दिन की जांच के बाद पीयूष के ठिकानों से करीब 195 करोड़ रुपये की नकदी मिली है।

 

piyush jain income tax raid
– फोटो : अमर उजाला

कन्नौज स्थित मकान पर नोटों की गिनती अभी चल रही है। इसके अलावा विदेशी मार्क वाले सोने के बिस्कुट समेत 23 किलो सोना और छह करोड़ का चंदन का तेल बरामद किया गया है। केंद्रीय प्रत्यक्ष कर एवं सीमा शुल्क (सीबीआईसी) के इतिहास में आज तक इतना कैश नहीं मिला है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular