Wednesday, October 20, 2021
Home राजनीति कानपुर में चुनावी रंजिश: जिला पंचायत सदस्य और प्रधान परिवार में जमकर...

कानपुर में चुनावी रंजिश: जिला पंचायत सदस्य और प्रधान परिवार में जमकर चले लाठी-डंडे, छह घायल ; घर में घुसकर लूटपाट का भी आरोप


कानपुर9 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर घर में घुसकर लूटपाट का भी आरोप लगाया है। - Dainik Bhaskar

दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर घर में घुसकर लूटपाट का भी आरोप लगाया है।

कानपुर के बिठूर में चुनावी रंजिश को लेकर जिला पंचायत सदस्य और प्रधान परिवार में गुरुवार रात जमकर मारपीट हुई। दोनों पक्षों से छह लोग घायल हो गए। घटना में दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर घर में घुसकर लूटपाट का भी आरोप लगाया है। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ तहरीर दी है। बिठूर थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों पक्षों की तहरीर ले ली गई है। तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज करके कार्रवाई की जा रही है।

देर रात तक गांव में रहा तनाव का माहौल, मारपीट के साथ घर में घुसकर लूटपाट का भी आरोप
बिठूर के ईश्वरीगंज में रहने वाले यदुनाथ सिंह पूर्व प्रधान हैं। इसके साथ ही वह इस बार चुनाव में प्रधान प्रत्याशी भी थे, लेकिन चुनाव हार गए थे। जबकि इनकी बहू नेहा निषाद जिला पंचायत सदस्य है। गांव में ही रहने वाले वर्तमान प्रधान संतोष निषाद से रंजिश चलती है। संतोष का आरोप है कि गुरुवार रात को वह अपने दो समर्थक राम सजीवन कुशवाहा और महेंद्र गौतम के साथ पंचायत भवन के पास खड़ा होकर बात कर रहा था। इस दौरान पड़ोस में रहने वाले यदुनाथ ने गाली-गलौच शुरू कर दी। इसी को लेकर दोनों पक्षों में विवाद शुरू हो गया। देखते ही देखते दोनों पक्षों से कई लोग जमा हो गए और मारपीट शुरू हो गई। दोनों पक्षों से छह लोग घायल हुए। यदुनाथ ने प्रधान संतोष पर आरोप लगाया है कि घर में घुसकर मारपीट की और जेवरात लूट ले गए। वहीं, दूसरी तरफ प्रधान पक्ष से उसके समर्थक महेंद्र गौतम ने पूर्व प्रधान यदुनाथ पर मारपीट और चेन लूट का आरोप लगाते हुए बिठूर थाने में तहरीर दी है। मारपीट की सूचना मिलते ही बिठूर थाना प्रभारी अमित मिश्रा और एसीपी कल्याणपुर मौके पर पहुंचे। पुलिस ने दोनों पक्षों से कई लोगों को हिरासत में लिया।

दोनों पक्षों पर दर्ज होगी एफआईआर, जांच के बाद होगी कार्रवाई
बिठूर थाना प्रभारी अमित मिश्रा ने बताया कि दोनों पक्षों से मारपीट हुई है। तहरीर में लूट का भी आरोप लगाया गया है। तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज की जा रही है। जांच के बाद ही मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular