Saturday, June 25, 2022
Homeमनोरंजनकाम दिलाने के नाम पर 'क्राइम पेट्रोल' की एक्‍ट्रेस के साथ की...

काम दिलाने के नाम पर ‘क्राइम पेट्रोल’ की एक्‍ट्रेस के साथ की अश्‍लील डिमांड, हुआ ये एक्शन


मुंबई: मशहूर मराठी टीवी शो ‘सहकुटुम्ब सहपरिवार’ पिछले कुछ समय से सुर्खियों में है. दरअसल कुछ समय पहले इस शो में आई का किरदार निभाने वाली वरिष्ठ अभिनेत्री अन्नपूर्णा विट्ठल (Annapurna Vitthal Bhairi) ने शो के अभिनेताओं और निर्माताओं पर मानसिक रूप से प्रताड़ित करने और उन्हें आत्महत्या करने के लिए उकसाने का आरोप लगाया था. इस बीच, एक और अभिनेत्री शो में काम करने के अपने परेशान करने वाले अनुभव को साझा करने के लिए आगे आई है. इतना ही नहीं इस एक्ट्रेस ने गोरेगांव थाने में प्रोडक्शन कंट्रोलर स्वप्निल लोखंडे (बंटी) के खिलाफ FIR भी दर्ज करा दी है. 

करियर में ऐसा एक्सपीरिएंस कभी नहीं हुआ

हमारी सहयोगी वेबसाइट जी मराठी में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस स्वाति भदावे (Swati Bhadave) ने अपने साथ हुए दुर्व्यवहार के बारे में खुलकर बताते हुए कहा कि उन्हें अपने करियर में ऐसा अनुभव कभी नहीं हुआ. 

यह भी पढ़ें: सिर्फ 9 लाख लेकर 1100 करोड़ रुपये कर दिए देश से बाहर, चीन का मददगार CA अरेस्ट

‘सहकुटुम्ब सहपरिवार’ में एक्ट्रेस हैं स्वाति

शो में अपनी भूमिका के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा ‘मैंने शो में नंदिता पाटकर के लिए बॉडी डबल के रूप में काम किया. मैं इंडस्ट्री में कई सालों से हूं, लेकिन यहां शो में मैंने लीड एक्ट्रेस के बॉडी डबल के तौर पर काम किया. नंदिता पाटकर किसी कारण से सेट पर लेट हो गई थीं, इसलिए मुझे उनकी भूमिका निभानी पड़ी क्योंकि एक शॉट में सिर्फ उनके बैकसाइड की जरूरत थी.’ 

काम के बदले अभिनेत्री से सेक्स की डिमांड

इसके अलावा, वास्तव में क्या हुआ, इस बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, ‘स्वप्निल लोखंडे (बंटी) ने मुझसे मेरा नंबर मांगा. बाद में उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या मैं पुणे में काम करने के लिए तैयार हूं या नहीं. मैंने कहा हां, मैं तैयार हूं और कहीं भी काम कर सकती हूं. फिर उसने मुझसे बदले में कुछ देने की डिमांड की. मैंने उससे कहा कि मैं उसे कमीशन दूंगी. लेकिन उसने कहा कि वह कुछ और चाहता है. उसने कहा कि वह मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहता है और अगर मैं सहमत हूं तो वो मुझे और काम दिलाएगा. मैं चौंक गई.’ 

यह भी पढ़ें: ओमिक्रॉन पर लगातार चेतावनी दे रहे WHO ने पहली बार कही राहत भरी बात

पुलिस ने किया गिरफ्तार

अभिनेत्री ने बताया कि उन्होंने कई टीवी शो में काम किया है, जिसमें ‘क्राइम पेट्रोल’ और मराठी शो भी शामिल हैं, लेकिन कभी ऐसा कुछ अनुभव नहीं किया. फिर अभिनेत्री ने गोरेगांव पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज की और पुलिस ने अब आरोपी को अरेस्ट कर लिया है.

LIVE TV





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular