Sunday, May 16, 2021
Home राजनीति कार का शीशा तोड़ ले उड़ 15 लाख: भोजपुर के कोईलवर में उचक्कों...

कार का शीशा तोड़ ले उड़ 15 लाख: भोजपुर के कोईलवर में उचक्कों की करतूत, कार खड़ी कर चाय पीने गए थे जमीन कारबारी


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भोजपुर6 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

घटना के बाद मौके पर पहुंची।

  • घटना कोइलवर थाना क्षेत्र सकड्डी मोड़ की है

भोजपुर में उचक्कों ने दिनदहाड़े खड़ी कार शीशा तोड़कर 15 लाख उड़ा लिए। घटना कोइलवर थाना क्षेत्र सकड्डी मोड़ की है। मंगलवार दोपहर जमीन कारोबारी अपनी कार सड़क किराने खड़ी कर चाय पीने गए थे। तभी अचानक बाइक सवार उचक्कों ने कार का शीशा तोड़कर उसमें रखे नगद उड़ाकर फरार हो गए। कार मालिक जब वापस आए तो दंग रह गए। घटना के बाद लोगों की भीड़ जाम हो गई।

स्थानीय लोगों के अनुसार धरहड़ा निवासी कुणाल कुमार, मोती टोला निवासी रंजीत सिंह कुशवाहा कोइलवर स्थित पंजाब नेशनल बैंक में एक व्यक्ति से 15 लाख रुपए लेकर कार से आरा जा रहे थे। इसी दौरान एक व्यक्ति से मिलने के लिए सकड्डी मोड़ के पास रुके और कार का शीशा बंद कर गाड़ी से उतर कर चाय पीने के लिए एक दुकान में गए। तभी मौके का फायदा उठाकर उचक्कों ने वारदात को अंजाम दिया।

लोगों का कहना है कि एक बाइक पर सवार दो बदमाश कार के पास आए और कार का शीशा तोड़कर रुपए से भरा थैला लेकर रफू चक्कर हो गए। जब तक लोग समझ पाते तब तक उचक्के भाग चुके थे। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई। घटना को लेकर पीड़ित कुणाल द्वारा थाना में आवेदन दिया गया है। पुलिस के अनुसार मामले में प्राथमिकी दर्ज ली गई है। आसपास के CCTV फुटेज को खंगाला जा रहा है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular