Sunday, June 26, 2022
Homeभारतकार खरीदारों के लिए गुड न्यूज! ऑटो लोन पर SBI लाया है...

कार खरीदारों के लिए गुड न्यूज! ऑटो लोन पर SBI लाया है खास ऑफर


YONO SBI News: अगर आप कोई फोर-व्हीलर लेने का प्लान कर रहे हैं तो देश का सबसे बड़ा सरकारी बैंक भारतीय स्टेट बैंक (State Bank of India) आपके लिए खास ऑफर लेकर आया है. Yono SBI के तहत कार खरीदारों को कम ब्याज दरों पर आसानी से ऑटो लोन मुहैया कराया जा रहा है. इसके अलावा बैंक आपको कई और ऑफर दे रहा है. सबसे अच्छी बात ये है कि इस ऑफर्स का फायदा उठाने के लिए आपको एसबीआई की किसी ब्रांच में भी जाने की जरूरत नहीं है. आप घर बैठ ही योनो एसबीआई ऐप के माध्यम से ऑटो लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं.

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने इन दिनों एसबीआई कार लोन (SBI Car Loan) ऑफर शुरू किया हुआ है. इस ऑफर के तहत आप अपनी मनपसंद गाड़ी का 100 फीसदी ऑन रोड फाइनेंस करा सकते हैं. कार लोन ऑफर के तहत आपको ना को तो कोई प्रोसेसिंग फीस देनी होगी और ना ही प्रीपेमेंट चार्ज के रूप में कोई भुगतान करना होगा.

Kia Carens पर खास ऑफर
एसबीआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर जानकारी शेयर की है. इसमें कहा गया है कि बैंक किआ कैरेंस (Kia Carens) पर खास ऑफर दे रहा है. इस एसयूवी पर बैंक आपको 100 फीसदी ऑन रोड फाइनेंसिंग के साथ जीरो प्रोसिंग फीस ऑफर कर रहा है. किआ क्रैरेंस के लिए एसबीआई ने 7.25 फीसदी की ब्याज दर का ऐलान किया है.

SBI Car Loan Rate, SBI Auto Loan Rate, Auto Loan Interest Rate, Car Loan Interest Rate,

कैसे करें अप्लाई
एसबीआई के अनुसार, ऑटो लोन के लिए आपको YONO SBI ऐप पर विजिट करना होगा. योनो एसबीआई ऐप पर शॉप एंड ऑर्डर में जाकर ऑटोमोबाइल पर क्लिक करें फिर कार लोन के लिए अप्लाई करें.

किआ क्रैरेंज के अलावा एसबीआई ने महिंद्रा की एसयूवी (Mahindra SYOUV) पर भी शानदार ऑफर देने की बात कही है. Mahindra SYOUV की कोई भी एसयूवी की बुकिंग पर एसबीआई 3000 रुपये तक की एसेसरीज मुफ्त दे रहा है.

SBI Car Loan Rate, SBI Auto Loan Rate, Auto Loan Interest Rate, Car Loan Interest Rate,

महिंद्रा की एसयूवी को भी योनो एसबीआई पर जाकर बुक करा सकते हैं. यहां पर आपको 100 परसेंट रोड फाइनेंस और जीरो प्रोसेसिंग फीस की सुविधा दी जा रही है. आप 7.25 परसेंट की ब्याज दर पर किसी भी कार पर लोन ले सकते हैं.

एसबीआई के कार लोन के बारे में ज्यादा जानकारी एसबीआई की ऑफिशियल वेबसाइट sbi.co.in से हासिल कर सकते हैं या फिर आप 1800-11-2211 नंबर पर कॉल कर सकते हैं. आप 7208933142 नंबर पर एक मिस्ड कॉल देकर या फिर 7208933145 नंबर पर CAR लिखकर एसएमएस करके भी जानकारी जुटा सकते हैं.

Tags: Auto News, Car, Car loan, SBI loan



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular