Sunday, May 9, 2021
Home राजनीति किस लकड़सुंघा ने लॉकडाउन किया, किसकी वजह से लाखों बिहारी लॉकडाउन में...

किस लकड़सुंघा ने लॉकडाउन किया, किसकी वजह से लाखों बिहारी लॉकडाउन में परेशान हुए


  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • RJD Asks PM Modi Question, RJD’s Press Conference Patna Bihar, Lakadsoongha Jangalraj Bihar Election 2020 Latest Update प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सभा में लकड़सुंघा और जंगलराज शब्द का किया जिक्र तो राजद ने दिया जवाब

पटना27 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

प्रेस कॉन्फ्रेंस करते राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा।

  • प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सभा में लकड़सुंघा और जंगलराज शब्द का किया जिक्र तो राजद ने दिया जवाब
  • राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज कुमार झा ने कहा कि बिहार को सिर्फ वोट बैंक समझते हैं प्रधानमंत्री

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपनी सभा में लकड़सुंघा और जंगलराज शब्द का प्रयोग क्या किया राजद ने उसे सीधे हाथ ले लिया। राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज कुमार झा ने कहा कि किस लकड़सुंघा ने लॉकडाउन किया, किसकी वजह से बिहार के लाखों लोग परेशान हुए। बिहार की जनता उस लकड़सुंघा को बहुत अच्छा से जानती है।

क्या छठ के बाद बिहार के लोगों की गरीबी दूर हो जाएगी?
मनोज झा ने सवाल किया कि पीएम ने कहा कि छठ तक लोगों को मुफ्त अनाज मिलेगा, तो क्या छठ के बाद बिहार के लोगों की गरीबी दूर हो जाएगी, भूख नहीं लगेगी? नीतीश कुमार के घोटालों को गिनाने वाले प्रधानमंत्री क्या एम्नेसिया के शिकार हो गए हैं? कहा कि कर्पूरी ठाकुर की सरकार कैसे गिरी, यह पूरा बिहार जानता है। वे लोग कौन थे, किससे छिपा हुआ है।

पुराने इतिहास के बासी पन्नों को उलटने से लोकतंत्र नहीं चलता
कहा कि पीएम की चिंता में बिहार के युवा नहीं हैं, बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की चिंता नहीं है। बिहार को वे सिर्फ वोट बैंक समझते हैं। संविदाकर्मी का सवाल, समान काम के बदले समान वेतन की कोई बात उन्होंने नहीं की। मुजफ्फरपुर की बेटियों की कोई बात तक वे नहीं करते। पुराने इतिहास के बासी पन्नों को उलटने से लोकतंत्र नहीं चलता।

विशेष राज्य का दर्जा की मांग पीएम से करेंगे

मनोज झा ने कहा कि हमारी सरकार बिहार में बनेगी तो विशेष राज्य का दर्जा की मांग हम पीएम से करेंगे और नहीं दिया तो हम आमरण अनशन करेंगे। पुरानी पेंशन योजना बहाल करेंगे। पीएम से कहा कि तीन तारीख को इन सबका जिक्र कीजिएगा प्रधानमंत्री जी।

तेजस्वी यादव की सभा बता रही जनता का मिजाज
कांग्रेस के प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कहा कि जेडीयू के नीरज कुमार जिस तरह के आरोप तेजस्वी यादव पर लगा रहे हैं, उनसे और कोई उम्मीद नहीं की जा सकती है। तेजस्वी यादव की सभा बता रही है कि सच क्या है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular