Sunday, June 26, 2022
Homeविश्वकुत्ते ने किया 9 साल की बच्ची का रेप! मचा हड़कंप, पुलिस...

कुत्ते ने किया 9 साल की बच्ची का रेप! मचा हड़कंप, पुलिस ने किया गिरफ्तार


मैक्सिको सिटी: उत्तरी अमेरिका (North America) के देश मैक्सिको (Mexico) से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां एक पालतू कुत्ते (Pet Dog) ने अपनी ही मालकिन की 9 साल की बेटी का रेप (Pet Dog Rapes Nine Year Old Girl) कर दिया. पुलिस ने आरोपी कुत्ते को गिरफ्तार (Dog Arrested) कर लिया है. मामले की जांच जारी है.

रेप के आरोप में कुत्ता अरेस्ट!

द सन में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, ये खौफनाक वारदात मैक्सिको सिटी के Tlahuac इलाके में हुआ. पीड़ित बच्ची की मां ने आरोप लगाया है कि पालतू कुत्ते ने ही उनकी बेटी का यौन शोषण किया है. बता दें कि महिला खुद अपनी पीड़ित बच्ची को लेकर पुलिस स्टेशन पहुंची और शिकायत दर्ज करवाई.

ये भी पढ़ें- भारत का पहला Omicron मरीज भाग गया देश से बाहर! प्रशासन को ऐसे दिया चकमा

पुलिस को है साजिश का शक

गौरतलब है कि पुलिस कई एंगल से इस मामले की जांच कर रही है. पुलिस को शक है कि महिला अपने पति को बचाने के लिए बच्ची के रेप का आरोप पालतू कुत्ते पर लगा रही है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पालूत कुत्ते को अरेस्ट कर लिया गया है और पीड़ित बच्ची को इलाज के लिए हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है. अभी उसकी मेडिकल रिपोर्ट आनी बाकी है. मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद केस को सुलझाने में मदद मिलेगी.

ये भी पढ़ें- युवती ने मां के डॉक्टर पर किया केस, ‘मुझे पैदा क्यों किया’; मिला करोड़ों का मुआवजा

पीड़ित बच्ची की मां ने बताया कि वारदात के वक्त उनकी बच्ची के साथ घर में केवल उनका पालतू कुत्ता ही था. पालतू कुत्ते ने ही उनकी बेटी का रेप किया है. हालांकि पुलिस का कहना है कि महिला के बयान पर भरोसा करना मुश्किल है. पुलिस ने कुत्ते के अलावा पीड़ित बच्ची के सौतेले पिता और महिला के पति को भी गिरफ्तार कर लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है.

LIVE TV





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular