Tuesday, August 9, 2022
Homeराजनीतिकुशवाहा के स्वागत समारोह के दौरान जदयू कार्यकर्ताओं में नाराजगी: अरवल में...

कुशवाहा के स्वागत समारोह के दौरान जदयू कार्यकर्ताओं में नाराजगी: अरवल में उपेंद्र कुशवाहा ने नहीं सुनी समस्या, नाराज हुए प्रखंड अध्यक्ष


अरवलएक घंटा पहले

अरवल जिले के राष्ट्रीय राजमार्ग 139 पर बैदराबाद पेट्रोल पंप के समीप जेडीयू कार्यकर्ता फूल माला लेकर कड़ी धूप में उपेंद्र कुशवाहा का इंतजार कर रहे थे। जैसे ही उपेंद्र कुशवाहा का काफिला बैदराबाद पहुंचा जेडीयू कार्यकर्ता उत्साहित होकर उन्हें माला पहनाकर भव्य स्वागत किया। साथ ही उपेंद्र कुशवाहा जिंदाबाद के नारे लगाए।

लेकिन थोड़ी देर में ही कार्यकर्ताओं की उत्साह नाराजगी में तब्दील हो गई। स्वागत के दौरान कार्यकर्ता 2 मिनट उपेंद्र कुशवाहा से मुखातिब होना चाहते थे। लेकिन उपेंद्र कुशवाहा ने जल्दी में होने की वजह से कार्यकर्ताओं की बातों को टाल दिया। इसके बाद जेडीयू कार्यकर्ता नाराज हो गए। दरअसल पटना से औरंगाबाद जिले के मदनपुर जाने के दौरान उपेंद्र कुशवाहा अरवल पहुंचे थे जहां जेडीयू कार्यकर्ता उनके स्वागत में खड़े थे।

स्वागत के बाद वंशी प्रखंड अध्यक्ष राम सुंदर सिंह ने उपेंद्र कुशवाहा को अपनी समस्या सुनानी चाहिए। लेकिन वह तैयार नहीं हुए जिसके बाद प्रखंड अध्यक्ष के साथ आए कार्यकर्ता गुस्से का इजहार किया और उपेंद्र कुशवाहा से बात करने से इंकार कर दिया। प्रखंड अध्यक्ष ने उपेंद्र कुशवाहा के सामने ही कहा कि समस्या सुनने को तैयार नहीं है तो इनसे क्या बात की जाएगी। हालांकि प्रदेश महासचिव पप्पू वर्मा ने उपेंद्र कुशवाहा और प्रखंड अध्यक्ष के बीच नाराजगी को पाटने की कोशिश की लेकिन बात नहीं बनती देख उपेंद्र कुशवाहा अपनी गाड़ी में बैठकर निकल गए।

वंशी प्रखंड अध्यक्ष राम सुंदर सिंह ने बताया कि हम लोग पार्टीगत समस्या रखना चाहते थे। लेकिन नेताजी सुनना नहीं चाहते। इसीलिए हम लोग नाराजगी जाहिर की। हम लोगों की नाराजगी जायज है। इस मौके पर जितेंद्र पटेल, पप्पू वर्मा, साकेत कुमार उर्फ टूटू शर्मा, रणधीर पटेल, कामेश्वर सिंह, गुड्डू पटेल समेत कई लोग उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular