Saturday, May 28, 2022
Homeराजनीतिकुशीनगर में बाइक की डिग्गी से लाखों की चोरी: स्वर्ण व्यवसायी बाइक...

कुशीनगर में बाइक की डिग्गी से लाखों की चोरी: स्वर्ण व्यवसायी बाइक खड़ी कर खोल रहा था दुकान, शिकायत के बाद जांच कर रही पुलिस


कुशीनगर7 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कुशीनगर कप्तानगंज थानाक्षेत्र के मथौली बाजार मेन चौराहे पर एक स्वर्ण व्यवसायी की खड़ी गाड़ी से लाखों के अभुषण और नकदी को दिनदहाड़े गायब करने का मामला सामने आया है। सुचना के बाद पुलिस मौके पर पहुच छानबीन करने में जुटी है।

पलक झपकते आभुषण गायब

कप्तानगंज थानाक्षेत्र के मथौली बाज़ार के कप्तानगंज-हाटा मार्ग पर स्थित चौराहे पर ॐ साई ज्वेलर की दुकान है। दुकानदार सतीश वर्मा पुत्र लालाजी वर्मा ने कप्तानगंज थाने को तहरीर देते हुए अपने गाडी से आभुषण और नकदी चोरी का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है। फोन पर हुए बात में दुकानदार सतीश ने बताया की गाव से दुकान पर जब वह आया तो दुकान के सामने सडक किनारे गाड़ी खड़ी कर दुकान खोलने लगा। जब वह वापस गाड़ी के पास पहुंचा तो मोटरसाईकिल की डिग्गी से आभुषण और नकदी का बैग गायब हो गया था।

घटना के वक्त नहीं दिखा

पलक झपकते चोर गायब हो गए। आसपास कोई दिखा नहीं। चोरी की सूचना पुलिस को दी गई। मामले पर चौकी इंचार्ज मथौली अमित कुमार सिंह ने बताया की दुकानदार द्वारा दी गयी सुचना पर हम मौके पर पहुंचे पर जो बाते दुकानदार ने बताई वो काफी सन्देप्रद है। उसके उपर कर्ज भी है। दुकानदार की बातों में सत्त्यता नहीं लग रही। जिसका जांच किया जा रहा। जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular