Tuesday, August 9, 2022
Homeगैजेट्सकेवल 899 रुपये में मिल रहे ट्रांसपेरेंट डिजाइन और 48 घंटे चलने...

केवल 899 रुपये में मिल रहे ट्रांसपेरेंट डिजाइन और 48 घंटे चलने वाले ये फंकी ईयरबड्स


ऑडियो प्रोडक्ट्स बनाने वाली कंपनी Truke ने भारत में आज अपने लेटेस्ट ईयरबड्स के तौर पर आज ट्रूक बीटीजी अल्फा (Truke BTG Alpha) को लॉन्च किया है। कंपनी का कहना है कि इसमें कुल 48 घंटे तक का प्लेटाइम मिलेगा और इसे खास तौर से म्यूजिक और गेमिंग लवर्स की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है। ईयरबड्स एक यूनिक ट्रांसपेरेंट डिजाइन के साथ आता है। ईयरबड्स को फुल चार्ज होने में 1.5 घंटे का समय लगता है और 5 मिनट की चार्जिंग में ये पूरे 100 मिनट तक चल सकता है। चलिए डिटेल में जानते हैं कीमत और फीचर्स के बारे में सबकुछ…

भारत में इतनी है Truke BTG Alpha की कीमत

भारत में Truke BTG Alpha की कीमत 1299 रुपये है लेकिन फिलहाल इसे स्पेशल लॉन्च प्राइस के तहत मात्र 899 रुपये में खरीदा जा सकता है। ईयरबड्स फ्लिपकार्ट पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। यह दो कलर ऑप्शन ब्लैक और व्हाइट में उपलब्ध है। 

ये भी पढ़ें- एकदम नया हो जाएगा OnePlus का पुराना फोन, कंपनी ने दिया बड़ा तोहफा, बदल जाएगा सबकुछ

फुल चार्ज में मिलेगा 48 घंटे का प्लेटाइम

एर्गोनॉमिक रूप से डिजाइन किया गया Truke BTG Alpha 7RBG लाइटिंग के साथ एक यूनिक ट्रांसपेरेंट डिजाइन के साथ आता है और 40ms तक के अल्ट्रा लो लेटेंसी के साथ यह अल्टिमेट गेमिंग एक्सपीरियंस प्रदान करता है। इसमें ओपन-टू-पेयर टेक्नोलॉजी के साथ इंस्टेंट पेयरिंग टेक्नोलॉजी भी है जो लेटेस्ट ब्लूटूथ 5.3 तकनीक के साथ अधिक स्टेबल और तेज कनेक्टिविटी मिलती है। TWS को डुअल माइक एनवायर्नमेंटल नॉइज़ कैंसिलेशन (ENC) से भी जोड़ा गया है जो गेमर्स को बिना किसी रुकावट के बेस्ट साउंड क्वालिटी का आनंद लेने की अनुमति देता है। कंपनी का दावा है कि, बीटीजी अल्फा (Truke BTG Alpha) केस के साथ 48 घंटे तक का प्लेटाइम और सिंगल चार्ज पर 10 घंटे का प्लेटाइम प्रदान करता है। फास्ट चार्जिंग तकनीक की बदौलत यह मात्र 5 मिनट की चार्जिंग में 100 मिनट तक चलता है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular