Monday, April 12, 2021
Home शिक्षा केवी में डिप्टी कमिश्नर पद के लिए होगी भर्ती, सीधे इंटरव्यू से...

केवी में डिप्टी कमिश्नर पद के लिए होगी भर्ती, सीधे इंटरव्यू से मिलेगी नौकरी


Jobs

oi-Ankur Singh

|

Job in KV: अगर आप नौकरी की तलाश में हैं तो केंद्रीय विद्यालय संगठन आपको रोजगार का मौका दे रहा है। केवी की ओर से कई पदों पर आदवेन आमंत्रित किए गए हैं जिसके लिए प्रतियोगी केवी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार 8 फरवरी 2021 तक इन पदों के लिए अपना आवेदन कर सकते हैं। अलग-अलग पदों पर भर्ती के लिए स्कूल की ओर से विज्ञापन जारी किए गए हैं। केवी संगठन की ओर से डिप्टी कमिश्नर के रिक्त पदों पर भी भर्ती की जाएगी।

job

डिप्टी कमिश्नर के लिए कुल 8 पदों भर्ती की जानी है, जिसका वेतनमान 78800-209200 है और इस पद के लिए 8 फरवरी तक आवेदन किया जा सकता है। इस पद पर भर्ती के लिए अभ्यर्थी की उम्र अधिकतम 50 वर्ष रखी गई है। इस पद के लिए सीधे आदेनकर्ता का साक्षात्कार लिया जाएगा। अहम बात यह है कि आवेदनकर्ता के पास न्यूनतम शिक्षा के तौर पर बीएड की डिग्री का होना अनिवार्य है। पद के लिए आवेदन अंतिम तारीख से पहले करना है और फॉर्म को भरकर निर्धारित पते पर भेजना है। इस पद के लिए आवेदनकर्ता को किसी भी तरह का आवेदन शुल्क नहीं देना होगा।

पद के लिए जो आवेदनकर्ता अर्ह हैं उन्हें पूरा फॉर्म भरकर 1500 रुपए की डीडी केंद्रीय विद्यालय संगठन के फेवर में भेजना होगा। आवेदन फॉर्म को ज्वाइंट कमिश्नर एडमिन, केंद्रीय विद्यालय संगठन, 18, इंस्टीट्यूट एरिया, शहीदजीत सिंह मार्ग, नई दिल्ली- 1100161 को 8 फरवरी से पहले भेजना है। अहम बात यह है कि इस आवेदन की एडवांस कॉपी को स्वीकार नहीं किया जाएगा। इस भर्ती से जुड़ी हर जानकारी आप केंद्रीय विद्यालय संगठन की आधिकारिक वेबसाइट से ले सकते हैं।

स्कूल की वेबसाइट- https://kvsangathan.nic.in/announcement/filling-post-deputy-commissioner-kendriya-vidyalaya-sangathan-through-direct

इसे भी पढ़ें- 10वीं और 12वीं में पढ़ाया जाएगा गंगा संरक्षण और जल प्रदूषण, योगी सरकार ने लिया फैसला



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular