Friday, January 28, 2022
Homeमनोरंजनकैटरीना कैफ से अफेयर की खबरों पर क्या विक्की कौशल ने लगा...

कैटरीना कैफ से अफेयर की खबरों पर क्या विक्की कौशल ने लगा दी है मुहर? बोले- ‘जल्दी होगी सगाई’


मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kausal) की फिल्म ‘सरदार उधम (Sardar Udham)’ रिलीज हो चुकी है और इसे दर्शकों से खूब प्यार मिल रहा है. विक्की कौशल के साथ इस फिल्म में बनिता संधू (Banita Sandhu) लीड रोल में हैं. जिन्होंने वरुण धवन के साथ ‘अक्टूबर’ में शानदार अभिनय के लिए खूब तारीफें बटोरी थीं. लेकिन, फिल्म रिलीज के बीच विक्की कौशल की पर्सनल लाइफ भी खूब चर्चा में है. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ उनके अफेयर की खबरों ने लंबे समय से जोर पकड़ रखा है. कई बार तो इनकी सगाई और शादी को लेकर भी खबरें आ चुकी हैं.

अभी तक विक्की कौशल या कैटरीना कैफ की ओर से डेटिंग की खबरों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई थी. लेकिन, अब पहली बार विक्की कौशल ने अपनी निजी जिंदगी की प्लानिंग के बारे में बात की है. विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ के साथ अफेयर की खबरों को मीडिया की देन बताया है. एक्टर का कहना है कि जब समय आएगा तो वह सगाई भी कर लेंगे. लेकिन, अभी ऐसा कुछ नहीं हैं.

ई-टाइम्स संग बातचीत में विक्की कौशल ने पहली बार इस पर बात की. जब उनसे कैटरीना के साथ सगाई की खबर पर सवाल किया गया तो वह कहते हैं- ‘ये खबरें आपके दोस्तों ने फैलाई हैं. मैं जल्दी ही सगाई भी कर लूंगा, जब समय होगा. उसका भी टाइम आएगा.’ इससे पहले विक्की कौशल के भाई और अभिनेता सनी कौशल ने भी कैटरीना के साथ उनकी सगाई पर प्रतिक्रिया दी थी और इससे जुड़ा एक मजेदार किस्सा भी शेयर किया था.

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को अक्सर ही साथ स्पॉट किया जाता है. विक्की को कई बार कैटरीना के घर से बाहर निकलते भी देखा गया और कई इवेंट्स में भी दोनों साथ ही नजर आए. ऐसे में इनकी डेटिंग की खबरों को जोर पकड़ते देर नहीं लगी. हाल ही में विक्की कौशल की फिल्म ‘उधम सिंह’ की स्क्रीनिंग पर भी कैटरीना कैफ नजर आई थीं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular